Sunday , December 17 2017

तालिबात में इस्लामी शऊर बेदारी प्रोग्राम

गुलबर्गा 10 मई :जमात-ए-इस्लामी हिंद की तालिबात की तंज़ीम गर्ल्स इस्लामिक आर्गेनाईज़ेशन कर्नाटक की तरफ से पूरे रियासत भर में दस रोज़ा मुहिम " ज्वाइन टू शाइन के उनवान के तहत बतारीख़ 10 ता 20 मई 2013 मनाई जा रही है।

गुलबर्गा 10 मई :जमात-ए-इस्लामी हिंद की तालिबात की तंज़ीम गर्ल्स इस्लामिक आर्गेनाईज़ेशन कर्नाटक की तरफ से पूरे रियासत भर में दस रोज़ा मुहिम ” ज्वाइन टू शाइन के उनवान के तहत बतारीख़ 10 ता 20 मई 2013 मनाई जा रही है।

जिस के ज़रीये हाई स्कूल और कॉलेज की तालिबात में इस्लाम का सही शऊर बेदार करना और एक बेहतरीन शहरी और तालिबा बन कर अपने घर-ओ-मुआशरे में अपना रोल अदा करने के लिए तैयार करना है।

इसी ज़िमन में शहर गुलबर्गा में सात मुक़ामात पर समर इस्लामिक कल्ला सस् का एहतिमाम किया गया है। इन प्रोग्रामों में हुब दुनिया-ओ-कराहत उल-मौत , दिल-ओ-निगाह की पाकी, गुस्ताख रसूल का अंजाम जैसे उन्नाव पर तक़ारीर के अलावा इस्लामिक कुवीज़, इस्लामिक गेम्स, वग़ैरा सरगर्मीयां अंजाम दी जाएंगी।

एवान-ए-शाही में ज़ोलफ़क़ार अली , लाल गढ़ में बाक़िर हुसैन, ख़्वाजा कॉलोनी में अलाईट कॉलेज, इक़बाल कॉलोनी मुहम्मद यूसुफ़ ख़ान के घरों में 10 मई से दोपहर 2.30 बजे से और विद्यानगर में जींद ख़ान , मोमिन पूरा में अलिशा रियो कॉलेज और बारे हिल्स में मुहम्मद मंसूर हाश्मी के घरों में सुबह 11.00 बजे से मुनाक़िद किए जा रहे हैं।

अपने क़रीब के मराकज़ में अपनी लड़कीयों को शरीक कराने जी आई ओ की मुक़ामी सदर आईशा ख़ानम ने तमाम ओलयाए तालिबात से अपील की है। और मालूमात के लिए 8792351959 पर रब्त क़ायम करसकते हैं।

TOPPOPULARRECENT