Sunday , December 17 2017

तालिबा से से फहस हरकत पर असातीजा ने तालिबे इल्म को थूक चटवायी,पीटा,फिर नंगा घुमाया

थाना इलाक़े के सीके हाइ स्कूल कमतौल में बुध को तालिबा से फहस हरकत करना चार तालिबे इल्म को महंगा पड़ गया। स्कूल के असातीजा और गाँव वालों ने चारों को पकड़ कर जम कर धुनाई कर दी। उनके जिश्म से कपड़ा उतार कर पीटा गया। इसके बाद कड़ी धूप में

थाना इलाक़े के सीके हाइ स्कूल कमतौल में बुध को तालिबा से फहस हरकत करना चार तालिबे इल्म को महंगा पड़ गया। स्कूल के असातीजा और गाँव वालों ने चारों को पकड़ कर जम कर धुनाई कर दी। उनके जिश्म से कपड़ा उतार कर पीटा गया। इसके बाद कड़ी धूप में मुर्गा बनाया गया। उनसे थूक भी चटवाया गया। दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की वार्निंग के साथ चारों को सिर्फ जांघिया में स्कूल से घर भेजा गया।

फहस हरकत करने वाले तालिबे इल्म चुन्नू कुमार, पंकज कुमार, नीतेश कुमार और राज कुमार स्कूल के दसवीं के तालिबे इल्म हैं। बुध को स्कूल की कुछ तालिबा बाइतुल खुला गयी थीं। इसी दरमियान इन तालिबे इल्म ने फहस इशारा और फब्तियां कसना शुरू कर दी। तालिबा ने इसकी जानकारी खातून असातिज़ा को दी। असातिज़ा ने इंचार्ज प्रिन्सिपल रवींद्र प्रताप सिंह को इत्तिला दी। इसकी भनक लगते ही चारों तालिबे इल्म स्कूल के पीछे जंगल में छिप गये। इंचार्ज प्रिन्सिपल ने असातिज़ा राघवेश चंद्र के साथ पीछा कर चारों को पकड़ कर स्कूल लाया।

वाकिया की जानकारी प्रिन्सिपल ने चन्द्रहट्टी पंचायत के मुखिया शौहर सुरेंद्र सिंह और गाँव वालों को दी। इसके बाद आसपास के दर्जनों गाँव वाले स्कूल में जुट गये। असातिज़ा और गाँव वालों ने चारों तालिबे इल्म को जम कर पीटा। कड़ी धूप में मुर्गा बनाया गया। उनसे थूक भी चटवाया गया। दो तालिबे इल्म का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया। इसी दरमियान एक तालिबे इल्म की वालिदा ने स्कूल पहुंच कर अपने बेटे को बेगुनाह बताते हुए छोड़ने की बात कही। नहीं छोड़ने पर गाड़ी के नीचे आ कर जान देने की धमकी भी दी, मगर उसकी एक न चली। पिटाई के दौरान तमाम तालिबे इल्म खुद को बेगुनाह बता रहे थे।

TOPPOPULARRECENT