Friday , December 15 2017

तालेबा के साथ छेडख़ानी, ऑटो ड्राईवर की पिटाई

रांची 17 मई : सदर थाना इलाके के कोकर एसबीआई के पास जुमेरात को एक तालेबा के अहले खाना ने ऑटो ड्राईवर राजकुमार यादव की जमकर धुनाई कर दी। धुनाई करने के बाद लोगों ने उसे सदर पुलिस के हवाले कर मामला दर्ज करा दिया। सदर पुलिस ने राजकुमार से प

रांची 17 मई : सदर थाना इलाके के कोकर एसबीआई के पास जुमेरात को एक तालेबा के अहले खाना ने ऑटो ड्राईवर राजकुमार यादव की जमकर धुनाई कर दी। धुनाई करने के बाद लोगों ने उसे सदर पुलिस के हवाले कर मामला दर्ज करा दिया। सदर पुलिस ने राजकुमार से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर माफ करने की गुहार लगाई।

सदर के थानेदार ने बताया कि राजकुमार स्कूली तालेबा के साथ अक्सर छेड़छाड़ किया करता था। मंगल को तालेबा स्कूल से घर लौट रही थी। लौटने के दौरान वह राजकुमार के टेंपो में बैठ गई। टेम्पो में जब तालेबा अकेले बची, तो राजकुमार तालेबा से मोबाइल नंबर मांगने लगा। नंबर नहीं देने पर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

पुलिस ने बताया कि टेंपो में छेड़छाड़ करने के बाद राजकुमार बुध को उसके स्कूल तक पहुंच गया। नंबर नहीं देने पर वो रास्ता रोक कर छेड़छाड करने लगा। तालेबा ने सारी वाकिया अपने घरवालों को बताई। इसके बाद घरवालों ने टेम्पो ड्राईवर राजकुमार को कोकर एसबीआई के पास पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की।

TOPPOPULARRECENT