Monday , December 18 2017

तालेबा के साथ लव, सेक्स और धोखा

लोनी, 16 मार्च: नसीब बिहार कॉलोनी की रहने वाली क्लास XI की तालेबा को इश्क के जाल में फांसकर दिल्ली के एक लड़के ने पहले जिस्मानी इस्तेहसाल किया,बाद में दबाव बनाने पर शादी कर ली। अब मुल्ज़िम ने तालेबा को धोखा देकर अलीगढ़ की रहने वाली दूसर

लोनी, 16 मार्च: नसीब बिहार कॉलोनी की रहने वाली क्लास XI की तालेबा को इश्क के जाल में फांसकर दिल्ली के एक लड़के ने पहले जिस्मानी इस्तेहसाल किया,बाद में दबाव बनाने पर शादी कर ली। अब मुल्ज़िम ने तालेबा को धोखा देकर अलीगढ़ की रहने वाली दूसरी लड़की से दूसरी शादी कर ली। मुतास्सिरा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिहार कॉलोनी की रहने वाली लड़की मोरी गेट दिल्ली वाकेय् कॉलेज में 11 क्लास की स्टूडेंट है। यह रोते हुए जुमे के दिन थाने पहुंची और एसओ से लड़के के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मुतास्सिरा ने बताया कि उसके कॉलेज के पास पान की दुकानचलाने वाले दीपक से उसके दो साल पहले इश्क हो गया था।

मुल्ज़िम ने कई बार उसके साथ शादी का झांसा देकर जिस्मानी ताल्लुकात बनाए। बाद में मुतास्सिरा की तरफ से ज़्यादा दबाव बनाने पर मुल्ज़िम उसे हरिद्वार ले गया और वहां मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद आरोपी ने उसे उसके घर वालो के पास छोड़ दिया।

लड़की ने बताया कि मुल्ज़िम दीपक ने उसे धोखा देकर 14 मार्च को अलीगढ निवासी की रहने वाली लड़की से शादी कर ली। एसओ ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT