Sunday , June 24 2018

तीन अरकान असमबली के इस्तीफ़े, शख़्सी मुफ़ादात के ताबे

हैदराबाद।31अक्टूबर, ( सियासत न्यूज़ ) कांग्रेस के तीन अरकान असमबली के अस्तीफ़ों से इलाक़ा तेलंगाना में पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। सदर प्रदेश कांग्रेस मिस्टर बोतसा सतय नारायना ने आज तीन अरकान असमबली के अस्तीफ़ों पर रद्द-ए-अमल ज़ाहिर

हैदराबाद।31अक्टूबर, ( सियासत न्यूज़ ) कांग्रेस के तीन अरकान असमबली के अस्तीफ़ों से इलाक़ा तेलंगाना में पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। सदर प्रदेश कांग्रेस मिस्टर बोतसा सतय नारायना ने आज तीन अरकान असमबली के अस्तीफ़ों पर रद्द-ए-अमल ज़ाहिर करते हुए ये दावा किया।

उन्हों ने इल्ज़ाम आइद किया कि तीनों अरकान असमबली मिस्टर जय कृष्णा राव, मिस्टर टी राजिया और मिस्टर ऐस सत्य ना रावना ने शख़्सी मुफ़ादात के तहत इस्तीफ़ा पेश किया है, इन का तहरीक तेलंगाना से कोई ताल्लुक़ नहीं है। सदर प्रदेश कांग्रेस ने बताया कि कांग्रेस अलहदा रियासत तेलंगाना मसला पर अपने मौक़िफ़ पर क़ायम है लेकिन बाअज़ क़ाइदीन पार्टी को दबाव में लाने की कोशिश कररहे हैं। उन्हों ने बताया कि पार्टी आला कमान मसला के हल के लिए संजीदगी से ग़ौर कररही है और इस सिलसिला में मुशावरती अमल जारी है।

उन्हों ने दावा किया कि तीन अरकान असमबली के अस्तीफ़ों से पार्टी के मौक़फ़ पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मिस्टर बोतसा सत ना रावना ने बताया कि पार्टी से क़ता तअल्लुक़ करने वाले अरकान असमबली ने अस्तीफ़े देने से क़बल किसी से भी मुशावरत नहीं की। उन्हों ने बताया कि मुस्ताफ़ी होने वाले अरकान असमबली इस बात का दावा कररहे हैं कि इन के अस्तीफ़ों से पार्टी आला कमान पर दबाव बनाया जा सकता है लेकिन इन का ये ख़्याल दरुस्त नहीं है।

उन्हों ने मसला पर किसी भी तरह की राय देने से इनकार करते हुए कहा कि जिन अरकान असमबली ने पार्टी से क़ता तअल्लुक़ किया है वो सिर्फ और सिर्फ ज़ाती मुफ़ादात के हुसूल केलिए दूसरी जमातों का रुख कररहे हैं। मज़ीद अरकान असमबली की जानिब से अस्तीफ़े पेश किए जाने की इत्तिलाआत के मुताल्लिक़ उन्हों ने बताया कि वो फ़िलहाल इस मसला पर कुछ भी कहने के मौक़फ़ में नहीं हैं ।

TOPPOPULARRECENT