Saturday , June 23 2018

तीन बच्चों की मां ने आशिक के साथ किया शौहर का खून

पटना : तीन बच्चों की मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर शौहर का खून कर दिया। गला दबाकर कत्ल करने के बाद मौत को खुदकुशी का शक्ल देने के लिए उसने लाश को घर में ही फंदे से लटका दिया। जुमा की सुबह फंदे से लाश लटकता देख गाँव वालों ने पुलिस को इत्तिला दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया। यह वाकिया फतुहा थाना इलाक़े के मोहिउद्दीनपुर गांव की है।

मैयत के वालिद के मुताबिक 13 साल पहले विश्वनाथ की शादी नालंदा जिले के करायपरशुराय थाने के परसन बिगहा गांव के रहने वाले सुरेन्द्र राय की बेटी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही वह बीवी व अपने तीन बच्चों के साथ गांव में ही रह रहा था। वालिद का इल्ज़ाम है कि गांव के ही एक नौजवान से उसकी बीवी की नजदीकियां बढ़ गईं। इसको लेकर मियां-बीवी के दरमियान हमेशा झगड़ा होता था। जुमेरात की रात खातून ने अपने आशिक के साथ मिलकर विश्वनाथ की गला घोंट कर कत्ल कर दी। खुदकुसी का शक्ल देने के लिए गले में रस्सी का फंदा डालकर लाश को घर में ही लटका दिया।

मुल्ज़िम खातून का कहना है कि मैंने कत्ल नहीं की है। जुमेरात की रात झगड़ा होने के बाद शौहर ने फांसी लगाकर जान दे दी। आशिक से नजदीकियां होने की बात सरासर गलत है। वहीं थाना सदर ने बताया कि मैयत के वालिद ने बहू और उसके आशिक पर कत्ल करने का इल्ज़ाम लगाया है।

TOPPOPULARRECENT