Sunday , November 19 2017
Home / India / तीन बिहारी भाजपा पर भारी।

तीन बिहारी भाजपा पर भारी।

cidHUQS9bSLBP9BApoWKYZVKmOa99K7Jf4ceO4OsMaMn7rNIXdXJSJlwqOQ9x8Za4rMGPupLA87ZdtKS3OR-bGaab16a34dbW5y4WzX1RlEqLXzlFGX2E8MnIT-_sQjz6_HbpIw2G0mNxd8=w380-h215-nc(0)
बिहार : अभी हाल में जिन नेताओं ने भाजपा कि लीडरशिप को सबसे ज्यादा हैरान और परेशान किया है। उनमें तीनों नेता बिहार से ही हैं और तीनों एमपी हैं। इनके नाम हैं पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, दरभंगा सांसद कीर्ति आजाद झा व आरा सांसद राजकुमार सिंह (आर के सिंह )। जिनसे बीजेपी का खेमा इस समय हैरान है इनके बयान बाजी को लेकर, जबकि मोनिजर हसन को पार्टी से निकल दिया है।

ऑपोजिशन इस समय हाउस चलने नहीं दे रहा है उस समय इन तीनों ही नेताओं ने भाजपा की नाक में दम कर रखा है। बिहार भाजपा नेताओं की मानें तो जनरल इलेक्शन हरावाने में भी इन नेताओं की बड़ा किरदार रहा है। पूरे चुनाव के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने एक तरह से पीएम मोदी और सदर अमित शाह के खिलाफ काम किया। दूसरी ओर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के लिए काम किया।

सांसद आरके सिंह ने भी इलेक्शन के दौरान बिहार में भाजपा नेताओं पर ही टिकट बेचने का इलजाम लगाया और तमाम कोशिशों के बाद भी वे आखिर तक अपने बयान पर कायम रहे। पार्टी की तमाम कोशिशें नाकाम रहीं। इन सबसे बढ़ कर हैं कीर्ति आजाद। उन्होंने लगातार पार्टी लाइन से अलग चलने की कोशिश की है। सुषमा स्वराज व ललित मोदी मामले में उन्होंने भले ही फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली का नाम सीधे-सीधे नहीं लिया। लेकिन पूरे मामले का ठीकरा उन्हीं के सिर फोड़ दिया था।

TOPPOPULARRECENT