Wednesday , December 13 2017

तीन साला मासूम बच्ची से किया रेप, मुल्ज़िम 7वीं का तालिबे इल्म

पटना : नार्थ एसकेपुरी में बुध की दोपहर एक लॉज के कमरे में तीन साला मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया । इस दौरान बच्ची की हालत बिगड़ गयी और उसके चीखने पर आसपास के लोग कमरे में पहुंच गये। मुल्ज़िम कमरे में कबीले एतराज़ हालत में मिला, उसे फौरन दबोच लिया गया और बच्ची को अस्पताल भेजा गया। चौंकाने वाली बात यह है कि मुल्ज़िम कन्हैया सातवीं का तालिबे इल्म है। पुलिस ने मुल्ज़िम को पकड़ लिया है। उस पर पास्को एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जायेगी। मामले का स्पीडी ट्रायल भी कराया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक नार्थ एसकेपुरी में एक लॉज है। इसमें करीब आधा दर्जन अहले खाना रहता है। ये लोग शहर में फेरी लगाकर चना व दीगर सामान बेचते हैं। इसी लॉज में सोनपुर का शिव कुमार भी रहता है। उसका बेटा कन्हैया सातवीं क्लास में पढ़ता है। बुध को उसे स्कूल जाना था, लेकिन वह नहीं गया। लॉज के कमरे में बैठकर टीवी देख रहा था। वहां रहने वाले तमाम मर्द फेरी लगाने निकले थे, सिर्फ खातून और बच्चे ही थे। इस दरमियान, कन्हैया ने पड़ोस में खेल रही तीन साल की एक मासूम बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने कमरे में लेकर चला गया। इसके बाद उसने कमरा बंद कर टीवी का साउंड बढ़ा दिया और बच्ची के साथ रेप किया।

इस दौरान बच्ची की हालत बिगड़ गयी, वह चीखने लगी। कमरे के बाहर आवाज पहुंची, जिस पर पड़ोस की खातून व आसपास के लोग वहां पहुंच गये। कमरे का नज़ारा देखकर सभी दंग रह गये। कन्हैया कबीले एतराज़ हालत में था। लोगों ने उसके साथ ही उसके वालिद और बड़े भाई को भी पकड़ा लिया।

बच्ची के घरवालों ने फौरन एसएसपी मनु महाराज को जानकारी दी और रोने लगे। एसकेपुरी पुलिस को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में एड्मिट कराया और मुल्ज़िम समेत तीनों को थाने लायी। मुल्ज़िम कन्हैया ने कबूल कर लिया़, फिर उसके घरवालों को छोड़ दिया गया। रेप और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT