Sunday , July 22 2018

तीन साल पहले किया था गैंगरेप, समझौता न करने पर लड़की को फिर उन्हीं आरोपियों ने बनाया शिकार

रोहतक। तीन साल पहले गैंगरेप की शिकार छात्रा ने समझौता नहीं किया तो अपहरण कर उन्हीं आरोपियों ने फिर से उसका गैंगरेप किया। छात्रा ने आरोप लगाया कि कॉलेज से निकलते ही कार में सवार 5 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। छात्रा को बेहोशी की हालत में रोहतक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे पी जी आई रोहतक रेफर कर दिया गया।

रिपोर्टों के अनुसार, गैंगरेप के 3 साल पुराने मामले में 50 लाख रुपये में समझौता नहीं करना प्रभावित छात्रा को महंगा पड़ गया। बुधवार को कार सवार 5 आरोपियों ने पीड़ित छात्रा का उसके कॉलेज के पास से ही अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर कार में डालकर उसे सुनसान जगह पर ले गए। गैंगरेप के बाद आरोपी बेहोश छात्रा को सिख पूरा चौक स्थित बिजलीघर के पास झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए।

भिवानी की पीड़ित छात्रा ने गुरुवार को होश में आने पर पुलिस को बयान देकर यह खुलासा किया है। उसने पहले गैंगरेप करने वाले 5 युवकों पर आरोप लगाया है और उनके खिलाफ महिला ने थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। पुलिस का कहना है कि अब छात्रा पी जी आई रोहतक में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है।

लड़की के बयान के आधार पर भिवानी के 5 युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई हैं लेकिन अब तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाया है। उन सभी आरोपियों ने 2013 में लड़की का बलात्कार किया था।

TOPPOPULARRECENT