Saturday , November 18 2017
Home / Uttar Pradesh / तीसरी की तालेबा से इस्मतरेज़ी , गिरफ्तार

तीसरी की तालेबा से इस्मतरेज़ी , गिरफ्तार

जमशेदपुर 2 जुलाई : बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी में क्लास तीन की तालेबा अनिता साह(11 साल, हकीकी नाम) के साथ मकान मालिक के बेटे सूरज कुमार ने इस्मत रेज़ी किया है। पुलिस ने सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वाकिया के सिलसिले में बागबे

जमशेदपुर 2 जुलाई : बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी में क्लास तीन की तालेबा अनिता साह(11 साल, हकीकी नाम) के साथ मकान मालिक के बेटे सूरज कुमार ने इस्मत रेज़ी किया है। पुलिस ने सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वाकिया के सिलसिले में बागबेड़ा थाना में पीर की देर रात मक्तुला के बयान पर सूरज कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। वहीं एसएसपी रिचर्ड लकड़ा ने भी बागबेड़ा थाना पहुंच कर मामले में छानबीन की। वाकिया इतवार की रात आठ से नौ बजे के दरमियान की है। पुलिस मक्तुला का मंगल को मेडिकल करायेगी। सूरज इडली बेचता है।

बुलाकर ले गया था अनिता को

मक्तुला के वालिद अरुण साह (हकीकी ) ने बताया कि वह ट्रेन में चाय और नाश्ता बेचते है। ट्रैफिक कॉलोनी में वह सूरज कुमार के घर पर किरायेदार हैं। उनकी दो बेटी है। बड़ी बेटी अनिता बागबेड़ा पांडेय स्कूल में क्लास तीन में पढ़ती है।

इतवार की रात उसकी बीवी खाना बना रही थी। इसी दरमियान सूरज अनिता को बुलाकर अपने घर ले गया और इस्मत रेजी किया। बच्ची ने शोर मचाया तो उसकी बीवी गयी और दोनों को काबिले एतराज़ हालत में पकड़ा। सूरज ने उसकी बीवी को धमकी दी कि पुलिस को इत्तेला करने पर वह घर खाली करा देगा। देर रात काम से घर लौटने पर बीवी ने वाकिया की मालूमात दी।

TOPPOPULARRECENT