Friday , January 19 2018

तीसरे मोरचे की तलाश में है मुल्क के आवाम : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला अखिलेश यादव बुध को रांची पहुंचे। उन्होने कहा है कि मुल्क की आवाम कांग्रेस और भाजपा से ऊब चुकी है। नये एख्तियारात के तौर पर तीसरे मोरचे की तलाश कर रही है। ताहम यह अभी दूर की बात है। नतायज आने के बाद इसका इं

उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला अखिलेश यादव बुध को रांची पहुंचे। उन्होने कहा है कि मुल्क की आवाम कांग्रेस और भाजपा से ऊब चुकी है। नये एख्तियारात के तौर पर तीसरे मोरचे की तलाश कर रही है। ताहम यह अभी दूर की बात है। नतायज आने के बाद इसका इंकशाफ हो जायेगा।

वह जुमेरात को दारुल हुकूमत के मोरहाबादी मैदान में पार्टी की रैली को खिताब करेंगे। सहफ़ियों से बातचीत में उन्होंने कहा : पार्टी सेक्यूलर फोर्स को मजबूत करने के साथ फिरका वाराना ताकतों से मुकाबला करेगी। फिलहाल हम तंज़िम मजबूत करने में लगे हैं।

सियासत में ऑप्शन खुला रहता है। कोई मिलने आयेगा, तो बातचीत की जायेगी। उन्होंने कहा : मुल्क के मुफाद को जेहन में रख फिरका वाराना ताकतों को रोकने के लिए पार्टी ने यूपीए हुकूमत को हिमायत किया है। लोकसभा की कार्यवाही देखेंगे, तो पता चल जायेगा कि हुकूमत की गलत पॉलिसियों का कैसे मुखालफत हो रहा है। मुल्क की एक़्तेसादी हालात खराब होने पर भी पार्टी ने अपना इहतेजाज जताया है।

TOPPOPULARRECENT