Friday , November 24 2017
Home / World / तुर्की के जहाज़ों को शाम नहीं जाने देंगे – पुतीन

तुर्की के जहाज़ों को शाम नहीं जाने देंगे – पुतीन

Russian President Vladimir Putin gestures during his annual news conference in Moscow, Russia, Thursday, Dec. 17, 2015. President Vladimir Putin says Turkey acted contrary to its own interests by downing a Russian warplane. Speaking at a televised news conference Thursday, Putin said that he sees no possibility of overcoming the diplomatic strain under the current Turkish leadership. (AP Photo/Alexander Zemlianichenko)

रूस के सदर व्लादीमीर पुतीन ने धमकी आमेज़ लहजे में तुर्की को शाम की फ़िज़ाई हदूद में अपने लड़ाका तैयारे भेजने का चैलेंज दिया है। सालाना न्यूज़ कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए पुतीन ने कहा कि तुर्की ने बग़ैर वजह के रूस की पीठ में छुरा घोंपा है। उनकी मुराद तुर्क फ़िज़ाईया की जानिब से गुज़िश्ता महीने शामी फ़िज़ाई हदूद में रूस का सुखोई तर्ज़ का लड़ाका जहाज़ मार गिराने से थी।

रूसी सदर ने तुर्की की मौजूदा हुकूमत और मास्को के दरमयान मुतज़क्किरा तनाज़ा पर मुसालहत के इमकान को मुस्तरद करते हुए कहा कि अँकरा ने रूसी जहाज़ गिराने के बाद से अबतक क्रेमलिन से किसी किस्म का राबिता नहीं किया।

TOPPOPULARRECENT