Thursday , August 16 2018

तुर्की हैकर का नादरा और एफ़ आई ए के रिकार्ड तक रसाई का दावा

ईस्लामाबाद, 16 दिसंबर: ( एजेंसी ) हाल ही में वेबसाइट गूगल पाकिस्तान और दीगर 284 डाट काम डोमेन हैक करने वाले तुर्की हैकर ने दावा किया है कि उसको नादरा (NADRA) और एफ़ आई ए ( FIA) के रिकार्ड तक भी रसाई हासिल है और वो करोड़ों पाकिस्तानीयों का डाटा हास

ईस्लामाबाद, 16 दिसंबर: ( एजेंसी ) हाल ही में वेबसाइट गूगल पाकिस्तान और दीगर 284 डाट काम डोमेन हैक करने वाले तुर्की हैकर ने दावा किया है कि उसको नादरा (NADRA) और एफ़ आई ए ( FIA) के रिकार्ड तक भी रसाई हासिल है और वो करोड़ों पाकिस्तानीयों का डाटा हासिल कर सकता है।

मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक़ टेक करंच (TechCrunch) की जानिब से जारी रिपोर्ट में तुर्कीक हैकर ई बोज़ ने दावा किया है कि इसने 24 नवंबर को इंटरनेट इंदिराज की मजाज़ अथार्टी पी के एन आई सी के सुरूर तक रसाई हासिल कर ली। गूगल पाकिस्तान समेत सैंकड़ों वेबसाईट्स को हैक कर लिया था।

टेक करंच ( TC) में साईट को दिए गए इंटरव्यू में तुकी हैकर ने नादरा और एफ़ आई ए के सुरूर तक रसाई का दावा किया है। वाज़िह रहे कि नादरा के पास हर पाकिस्तानी शहरी का शख़्सी डाटा जबकि एफ़ आई ए के पास खु़फ़ीया डाटा महफ़ूज़ होता है जो अगर ज़ाहिर हो जाए तो मुल्की सलामती को ख़दशात लाहक़ हो सकते हैं।

20 साला हैकर ने मज़ीद कहा कि ऐसा वो पाकिस्तानी हैकर्स को नीचा दिखाने के लिए कर रहा है जो दुनिया के बेहतरीन हैकर्स होने का दावे करते हैं।

TOPPOPULARRECENT