Friday , December 15 2017

तुसाद वैक्स म्यूजियम में नजर आएगा आशा भोंसले का मोम का पुतला

नई दिल्ली। कनॉट प्लेस स्थित रीगल बिल्डिंग में जल्द खुलने वाले मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में तमाम स्टार्स के साथ सुर कोकिला आशा भोंसले का भी मोम का पुतला नजर आएगा। 1 दिसंबर को खुलने वाले इस अनोखे म्यूजियम में रखे जाने के लिए अपने मोम के पुतले का खुद आशा भोंसले ने उद्घाटन किया।

जब आशा भोंसले की नजर अपने पुतले पर पड़ी तो वह उसे देखती ही रह गईं और भाव विभोर हो गईं। इस मौके पर उन्होंने कहा, ‘अपने पुतले को देखकर मुझे ऐसा लग रहा है कि मानो मैं खुद को आइने में देख रही हूं। पिछले दिनों जब मैडम तुसाद के ऑफिशल्स मेरे घर पर मेरा मोम का पुतला बनाने के लिए नाप लेने आए थे तो मुझे पक्का यकीन नहीं था कि वे मेरा पुतला बनाएंगे।

हाल ही में मेरे बेटे ने बताया कि मेरा पुतला बनकर तैयार है और हमें उसके उद्घाटन के लिए दिल्ली जाना है।’ इस दौरान आशा भोंसले से जब पूछा गया कि म्यूजियम में आपका पुतला लगने में इतनी देर क्यों लग गई, जबकि बाकी सिलेब्रिटीज के पुतले पहले ही लग चुके हैं, इस पर आशा ने कहा, ‘अब लग तो गया। फिर भला इस बात का क्या मलाल कि देर से क्यों लगा?

मैं उम्र के उस मुकाम पर हूं कि अब मुझे इस तरह की चीजों का थोड़ा लालच आता है। खुशी की बात है कि अब मेरी यह तमन्ना भी पूरी हो गई। 70 के दशक में जब मैं अमेरिका गई थी तो वहां पर मैंने मैडम तुसाद म्यूजियम देखा था। वहां इंदिरा गांधी का पुतला लगा हुआ था। तब मैंने सोचा भी नहीं था कि एक दिन इस म्यूजियम में मेरा भी पुतला लगेगा और आज मेरी यह तमन्ना भी पूरी हो गई।’

इस मौके पर मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने बताया कि इनके फिगर को जनता की डिमांड पर शामिल किया गया है। हर आयु वर्ग में उनके समर्थक मौजूद है,उन्होंने बताया कि हम इसी वर्ष एक दिसंबर को कनॉट प्लेस स्थित मैडम तुसाड्स संग्रहालय को खोलने जा रहे है। इसके लिए ऑनलाइन www.madametussauds/delhi/en पर टिकट बुकिंग की सुविधा भी उपलब्ध है।

TOPPOPULARRECENT