तृणमूल उम्मीदवार मुनमुन सेन बोली- ‘थोड़ी हिंसा तो होगी’

तृणमूल उम्मीदवार मुनमुन सेन बोली- ‘थोड़ी हिंसा तो होगी’

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान हुई हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस की नेता और आसनसोल लोकसभा सीट से पार्टी की प्रत्याशी मुनमुन सेन ने विवादास्पद बयान दिया है। मुनमुन सेन ने कहा है कि थोड़ी हिंसा तो होगी ही, हर जगह होती है, मुनमुन सेन ने कहा कि पहले के मुकाबले अब हिंसा कम हो गई है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, मुनमुन सेन ने कहा कि वे अभी तक पार्टी में अपने वरिष्ठ नेताओं से नहीं मिली हैं, जब वे वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठेंगी तो पता करेंगी कि हिंसा कहां और क्यों हुई।

चौथे चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मतदान केंद्र संख्‍या 125-129 के निकट टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच जमकर झड़प हुई। इस बीच कुछ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो की कार का शीशा तोड़ दिया।

बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हार के डर से ममता बनर्जी की पार्टी बड़ी गड़बड़ी करने की कोशिश कर रही हैं। यहां से बाबुल के खिलाफ टीएमसी की मुनमुन सेन चुनाव लड़ रही हैं।

आसनसोल के बूथ नंबर 199 में टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच टकराव हो गया। एक टीएमसी पोलिंग एजेंट ने बताया, ‘बूथ में बीजेपी का कोई पोलिंग एजेंट मौजूद नहीं है।’

दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से सांसद प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो की कार पर पोलिंग बूथ के बाहर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले का आरोप लगाया है।

Top Stories