तृणमूल ने बीजेपी पर विधायकों को खरीद-फरोख्त का इल्जाम लगाया!

तृणमूल ने बीजेपी पर विधायकों को खरीद-फरोख्त का इल्जाम लगाया!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा था कि उनके विधायक लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद उन्हें छोड़ देंगे और उनमें से 40 पहले से ही उनके संपर्क में हैं।

इस बयान पर गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तृणमूल कांग्रेस ने उन पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने मोदी के बयान का समर्थन किया और कहा कि सात चरण के चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद राज्य सरकार गिर जाएगी।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, मोदी ने हुगली जिले में एक चुनावी रैली में कहा, ‘जब 23 मई के बाद बंगाल में हर जगह कमल खिल जाएगा, तो दीदी आप देखेंगी कि आपके विधायक भी आपको छोड़ देंगे और भाग जाएंगे। आपके विधायकों में से 40 आज भी मेरे संपर्क में हैं।

अपने आप को बचाना आपके लिए कठिन होगा। आपने बंगाल के लोगों को धोखा दिया है।’ तृणमूल प्रवक्ता और राज्यसभा के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि उनकी पार्टी मोदी को खरीद-फरोख्त के आरोप में चुनाव आयोग में खींचेगी। हालांकि, उन्होंने मोदी के बयान को भी गलत बताया, और दावा किया कि कोई भी उनके साथ नहीं जाएगा।

Top Stories