Friday , December 15 2017

तृणमूल सरकार को बर्खास्त करने बीजेपी की मांग

कोलकाता: भाजपा ने आज मांग की कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार को जल्द‌ बर्खास्त किया जाना चाहिए। पार्टी ने कहा कि एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद हटाने आवश्यक हो गई है और मौजूदा सरकार के तहत राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव का आयोजन संभव नहीं रह गया है।

पार्टी ने शहर में विरोध प्रदर्शन करते हुए तृणमूल सरकार बेदख़ल की मांग की और बाद में राज्यपाल श्री एन त्रिपाठी से इस मसले पर प्रतिनिधित्व किया। भाजपा के महासचिव कैलाश विजय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमने राज्यपाल से मुलाकात करते हुए अपनी मांगे पेश किए हैं कि टीएमसी सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

इस सरकार के मंत्रियों ‘सांसदों और दूसरे नेताओं रिश्वतें ले रहे हैं। उन्हें राज्य में शासन का कोई अधिकार नहीं है। सरकार को जल्द बर्खास्त करने की मांग की है। हमारे विचार में मौजुदा सरकार के तहत राज्य में चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष आयोजन संभव नहीं रह गया है।

उन्होंने टीएमसी नेताओं के रिशवतें लेने के मामले में कहा कि यह शर्म की बात है। इन सभी लोगों के विश्वास को ठेस पहुंचाई है। जब जनप्रतिनिधि किसी काम के बदले रिश्वत लेते हैं तो यह बेहद शर्मनाक और निंदनीय है।

TOPPOPULARRECENT