तृणमूल सांसद ने दी पीएम मोदी को गाली

तृणमूल सांसद ने दी पीएम मोदी को गाली

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली गलोच करने तथा अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने आरोप लगा है. इसपर सांसद बनर्जी खिलाफ दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गयी है. जिसके लिए आईपीसी की धारा 153ए और 505 के तहत दर्ज हुई है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के अनुसार, बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव सौरभ सिकदर ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि अगर बनर्जी माफी मांगने को तैयार हो जाते तो ये शिकायत दर्ज कराने की नौबत नहीं आती लेकिन तृणमूल कांग्रेस सांसद ने माफी तक मांगने से मना कर दिया.

बता दें कि शिकायत में यह भी कहा गया है कि प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले के कुछ दिन बाद सांसद कल्याण बनर्जी की अगुआई में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान दिए भाषण में तृणमूल सांसद ने प्रधानमंत्री को चूहे का बच्चा कहा और ये भी कहा कि वो गुजरात के बिल से निकला है और वहीं घुस जाएगा. कल्याण बनर्जी का ये बयान मीडिया में बार बार दिखाया गया और सोशल मीडिया पर अभी भी इसकी क्लिप्स फेसबुक और ट्विटर जैसी साइट्स पर देखी जा सकती हैं.

गौरतलब है कि इससे पूर्व में भी कुशीनगर जिले के एक अधिकारी ने नोटबंदी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां दी थी. जिसका आडियो वायरल हो गया था. मुख्यमंत्री ने इस मामले की जांच करने के लिए प्रमुख सचिव खाद्य व रसद को आदेशित किया था. वहीँ सुनवाई के लिए दो जनवरी की तिथि निर्धारित की गई थी.

Top Stories