Tuesday , December 12 2017

तॆल्गुदॆसम् से अलैहदगी और टी आर ऐस में शमूलीयत की इत्तिला क़ियास आराई

हैदराबाद 10 नवंबर (सियासत न्यूज़) तॆल्गुदॆसम् पार्टी से ताल्लुक़ रखने वाले अरकान असैंबली की टी आर ऐस में शमूलीयत की इत्तिलाआत की अरकान असैंबली तलगोदीशम ने सख़्ती से तरदीद करते हुए कहाकि वो टी आर ऐस में शमूलीयत का कोई इरादा नहीं रखती

हैदराबाद 10 नवंबर (सियासत न्यूज़) तॆल्गुदॆसम् पार्टी से ताल्लुक़ रखने वाले अरकान असैंबली की टी आर ऐस में शमूलीयत की इत्तिलाआत की अरकान असैंबली तलगोदीशम ने सख़्ती से तरदीद करते हुए कहाकि वो टी आर ऐस में शमूलीयत का कोई इरादा नहीं रखती।

तॆल्गुदॆसम् पार्टी के इलाक़ा तलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले 4 अरकान असैंबली की टी आर ऐस में शमूलीयत इख़तियार करने की क़ियास आराईयों पर रद्द-ए-अमल ज़ाहिर करते हुए अरकान असैंबली मिस्टर हनुमंत शिन्डे, मिस्टर पी रामलो, मिस्टर ऐस जुए पाल यादव ने बताया कि इस तरह की क़ियास आराईयों के ज़रीया सनसनी पैदा करने की कोशिश की जा रही है इन अरकान असैंबली ने बताया कि वो तॆल्गुदॆसम् पार्टी से लाताल्लुक़ी इख़तियार करने के मुताल्लिक़ सोच भी नहीं सकती। मिस्टर हनुमंत सिन्डे ने बताया कि वो सदर तलगोदीशम मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू को अपना रोल मॉडल तसव्वुर करते हैं और वो मिस्टर नायडू के साथ रहते हुए तहरीक तलंगाना से वाबस्ता रहेंगी।

तॆल्गुदॆसम् अरकान असैंबली ने बताया कि बाअज़ मुफ़ाद परस्त ताक़तों की जानिब से उन्हें बदनाम करते हुए पार्टी में शबीहा मुतास्सिर करने की कोशिश की जा रही है।

मिस्टर सिन्डॆ ने बताया कि वो गज़ीटीड ऑफीसर के ओहदे से हट कर तलगोदीशम टिकट पर मुक़ाबला किए हैं, इसी लिए वो जानते हैं कि मैदान सियासत में किस तरह से लोगों की साख को मुतास्सिर करने की कोशिश की जाती है।

मिस्टर पी रामलो ने बताया कि तॆल्गुदॆसम् पार्टी तलंगाना मसला पर वाज़िह मौक़िफ़ रखती है और पार्टी क़ाइदीन की जानिब से तहरीक में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया जा रहा है। इस के बावजूद पार्टी से मुस्ताफ़ी होने की इत्तिलाआत फैलाई जाना दरुस्त नहीं है।

उन्हों ने बताया कि तॆल्गुदॆसम् पार्टी क़ाइदीन हुसूल तलंगाना के लिए हर तरह की क़ुर्बानी देने का फ़ैसला कर चुके हैं और वो तॆल्गुदॆसम् पार्टी में रहते हुए हुसूल तॆलंगाना की कोशिश करेंगी। जिन अरकान असैंबली के टी आर ऐस में सहुलियत् की क़ियास आराईयां की जा रही हैं, इन तमाम अरकान असैंबली ने इन इत्तिलाआत को मुस्तर्द करते हुए कहाकि तलगोदीशम पार्टी अरकान असैंबली पार्टी में रहते हुए तहरीक में शामिल हैं।

तॆल्गुदॆसम् पार्टी के 3 अरकान असैंबली मिस्टर गमपा गवर्धन, मिस्टर सी ऐच रमेश और मिस्टर पोचारम सरीनवास राउ के टी आर ऐस में शमूलीयत इख़तियार कर लेने के बाद से ही इस बात की क़ियास आराईयां की जा रही हैं कि तलगोदीशम पार्टी के मज़ीद अरकान असैंबली टी आर ऐस में शमूलीयत इख़तियार कर लॆगी। इलावा अज़ीं तॆल्गुदॆसम् पार्टी ने तलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले 4 अरकान असैंबली डाक्टर एन जनार्धन रेड्डी, डाक्टर वीनू गोपाल चारी, मिस्टर जय रमना और मिस्टर हरीशवर रेड्डी को बाग़ियाना सरगर्मीयों में मुलव्वस क़रार देते हुए पार्टी से मुअत्तल कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT