तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने कांवड़ियों के साथ की मारपीट, विवादों में घिरे

तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने कांवड़ियों के साथ की मारपीट, विवादों में घिरे

देवघर : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शिव का रूप धरने वाले तेज प्रताप अपने समर्थकों द्वारा मारपीट की वजह से चर्चा के केंद्र में हैं। आरोपों के मुताबिक रविवार को जब तेज प्रताप यादव झारखंड के देवघर स्थित बाबाधाम में भगवान शिव का जलाभिषेक करने निकले तब उनके समर्थक नें अन्य श्रद्धालुओं के साथ जमकर उतपात मचाया। मीडिया रिपोर्ट्स् के मुताबि यादव के बाउंसरों ने कई श्रद्धालुओं को बुरी तरह पीट दिया।

दरअसल, कांवड़िया पथ पर चानन के पास रास्ते में तेज प्रताप का काफिला जाम में फंस गया। इस दौरान तेज प्रताप समेत उनके समर्थक रास्ते के रॉन्ग साइड से काफिला निकालने लगे। इस दौरान जब दूसरे श्रद्धालुओं ने इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी गई। समाचार चैनल न्यूज 18 के मुताबिक उनकी भी गाड़ी रास्ते में फंसी हुई थी, जब उन्होंने इसका विरोध किया तब उनके ड्राइवर से भी मारपीट की गई।

न्यूज 18 का आरोप है कि मारपीट के दौरान जब उनकी महिला रिपोर्टर ने जब समझाने की कोशिश की तब तेज प्रताप के बाउंसरों ने उनके साथ भी बदसलूकी की। तकरीबन आधी रात तक रास्ते में हंगामा होता रहा। हंगामे के दौरान ही तेज प्रताप यादव बस से उतर कर काफिले में मौजूग स्कॉर्पियो में सवाक होकर निकल लिए, जबकि उनके बाउंसरों का बवाल जारी रहा।

Top Stories