तेजस्वी और तेजप्रताप में मनमुटाव की बात नहीं कही : मीसा भारती

तेजस्वी और तेजप्रताप में मनमुटाव की बात नहीं कही : मीसा भारती

राजद सांसद मीसा भारती ने सोमवार रात को कहा कि उन्होंने कभी भी तेजस्वी और तेजप्रताप में मनमुटाव की बात नहीं कही। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि राजद एक बड़ा परिवार है। पारिवारिक विवाद संबंधी उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया।

सांसद ने कहा कि उनका परिवार एक है और किसी सदस्य में कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मतभेद भूल कर एकजुट होकर काम करने की बात कही थी। इससे पहले मीडिया में मीसा भारती का यह बयान आया कि मनमुटाव कहां नहीं होते पर कुछ लोग इसे बदनाम करना चाहते हैं। इसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मनेर में पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके घर बातचीत करते हुए कहा कि दो भाइयों में मनमुटाव नहीं होता क्या। कहा कि सब जानते हैं कि पांचों उंगलियां बराबर नहीं होतीं। फिर भी सब मिलकर काम करते हैं।

 

चैनलों में मीसा ने माना कि उनके दोनों भाइयों- तेजस्वी और तेजप्रताप में भी मनमुटाव है, पर सब मिलकर रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई सामने से लड़ेगा तो लड़ लेंगे। हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे लेकिन पीठ में खंजर मारेंगे तो इसे हम अब बर्दाश्त नहीं करेंगे, चाहे वह कोई पार्टी का कार्यकर्ता भी क्यों न हो। पार्टी के पास वोट की कोई कमी नहीं है।

उधर, राजद की प्रदेश महिला अध्यक्ष आभा लता ने भाइयों में मनमुटाव की बात का खंडन किया। उन्होंने कहा कि सारी बातें अपवाह हैं और शरारत पूर्वक फैलायी गई हैं। मीसा भारती के बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया गया है।

Top Stories