तेजस्वी यादव ने कहा- ‘बीजेपी दंगा फसाद कराना चाहती है’

तेजस्वी यादव ने कहा- ‘बीजेपी दंगा फसाद कराना चाहती है’
Click for full image

पूर्व उप मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुआ कहा कि कुछ लोग हिंदू धर्म के ठेकेदार बने हुए हैं। गिरिराज सिंह द्वारा राममंदिर के मुददे पर दिये जा रहे बयान पर कहा कि देश की जनता रोजगार, विकास चाहती है लेकिन जब जब चुनाव पास आता है भाजपा की ओर इस प्रकार की बयानबाजी शुरू होती है।

संविधान बचाओ यात्रा के तहत नवादा जाने के दौरान बिहारशरीफ के कारगिल मोड़ पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा तेजस्वी यादव का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होने कहा कि भाजपा दंगा फसाद कराना चाहती है। चुनाव के दौरान राम मंदिर याद आती है लेकिन मुख्य मुददा देश में संविधान को बचाने की है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंदेर मोदी के ऊपर कटाक्ष करते हुए कहा की उन्होंने एससी एसटी एक्ट को खत्म करने का काम किया है। जबकि आज देश के सामने सबसे बड़ा मुद्दा आरक्षण और संविधान को बचाना है।

हाल के दिनों में आरक्षण को खत्म किये जाने को लेकर प्रयास किया जा रहा है. जो कि देश के सामने सबसे बड़ी चुनौती है। उन्होंने कहा की जब हमने मंडल कमीशन को लागू किया था तो उस समय ये लोग कमंडल लेकर निकले थे।

आपको बता दें कि संविधान बचाओ यात्रा के तहत नवादा यात्रा लगातार सुर्खियों में है क्योंकि नवादा आरजेडी द्वारा जारी किए गए बैनर और पोस्टर में स्थानीय आरजेडी विधायक और नाबालिग लड़की से बलात्कार का आरोपी राजबल्लभ यादव का चेहरा भी दिख रहा है। इससे विरोधियों ने तेजस्वी को निशाने पर लिया और राबड़ी देवी के नाम खुला खत भी लिखा

Top Stories