Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / तेजस्वी यादव ने तोगड़िया को दी चेतावनी, माहौल बिगड़ा तो होगी कार्रवाई

तेजस्वी यादव ने तोगड़िया को दी चेतावनी, माहौल बिगड़ा तो होगी कार्रवाई

पटना : विश्व हिंदू परिषद विहिप के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया बुध को पटना पहुंचे. तोगड़िया के यहां पहुंचते ही सूबे में सियासी पारा चढ़ने लगा है. बिहार में प्रवीण तोगड़िया के कार्यक्रम को लेकर राज्य सरकार ने सख्ती का इशारा दे दिये हैं. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा की अगर प्रवीण तोगड़िया के कार्यक्रम में सद्भाव बिगाड़ने वाली बातें होंगी तो सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार विहिप नेता की सरगर्मीयों पर नजर रखेगी. वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि भाजपा-आरएसएस और प्रवीण तोगड़िया जैसे लोग देश को जोड़ने का काम नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में ऐसे दस प्रवीण तोगड़िया भी आ जाये तो यहां कुछ नहीं होगा.

इससे पहले पटना पहुंचने पर प्रवीण तोगड़िया का एयरपोर्ट पर विहिप कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. एयरपोर्ट से प्रवीण तोगड़िया गुरुद्वारा के लिये रवाना हुए. तोगड़िया पटना में कई बैठकों में हिस्सा लेंगे. पटना सिटी का दौरा कर तख्त श्री हरिमंदिर पहुंचकर दश्मेश पिता गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के दरबार में तोगड़िया ने मत्था टेका. इस मौके पर गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने उन्हें उपहार स्वरुप शिरोपा दिया.

TOPPOPULARRECENT