तेजस्वी से कुशवाहा की मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति गरमाई!

तेजस्वी से कुशवाहा की मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति गरमाई!
Click for full image

बिहार में एनडीए के अंदर सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार की मुलाकात हुई। मुलाकात अमित शाह के आवास पर हुई। वहीं, मुलाकात के बाद शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सीट शेयरिंग पर बात हो चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि उपेंद्र कुशवाहा हमारे साथ है।

वह भी एनडीए में ही रहेंगे। लेकिन अमित शाह के कॉफ्रेंस के बाद ही खबर आई की आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आरेजडी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात कर रहे है।

उपेंद्र कुशवाहा और तेजस्वी यादव दोनों ने अरवल में स्थित सर्किट हाउस में मुलाकात की है। दोनों की मुलाकात एक बंद कमरे हुई है। हालांकि दोनों के बीच क्या बात हुई है, यह साफ नहीं हो पाया है। लेकिन माना जा रहा है कि तेजस्वी के साथ उनकी सीट शेयरिंग को लेकर बात हुई है।

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा लगातार विपक्षी नेताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं। हालांकि मीडिया के सामने एनडीए के साथ होने की बात कह रहे हैं।

वहीं, बीजेपी भी आरएलएसपी के साथ होने की बात कह रही है। शुक्रवार को भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आरएलएसपी हमारे साथ है। एनडीए के चारों घटक दल बिहार में साथ चुनाव लड़ेंगे।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर उपेंद्र कुशवाहा के साथ मुलाकात की फोटो शेयर की है। इससे साफ हो रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा के साथ उनकी बात बन गई है। वहीं, उपेंद्र कुशवाहा भी तेजस्वी यादव के साथ मिलकर खुश हैं।

Top Stories