तेज प्रताप यादव ने छात्र विंग से दिया इस्तीफा, कहा- ‘नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं’

तेज प्रताप यादव ने छात्र विंग से दिया इस्तीफा, कहा- ‘नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं’

पटना : अपनी पार्टी से ही नाराज लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पार्टी के स्टूडेंट विंग से इस्तीफा दे दिया है। तेज प्रताप छात्र राष्ट्रीय जनता दल के छात्र विंग के संरक्षक पद पर थे। इसका ऐलान करते हुए ट्विटर पर तेज प्रताप ने लिखा, ‘नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं, कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे।’

इससे पहले तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी के ऊपर दबाव बनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। दरअसल, तेजप्रताप शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने समर्थक अंगेश कुमार और चंद्र प्रकाश को टिकट दिलवाना चाहते हैं और इसी को लेकर उन्होंने पार्टी के ऊपर दबाव बनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था।

जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंगेश सिंह और चंद्र प्रकाश की शिवहर और जहानाबाद से उम्मीदवारी की घोषणा करने वाले थे। मगर पर लालू के हस्तक्षेप के बाद तेज प्रताप के तेवर नरम पड़ गए और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरजेडी शिवहर से रामा सिंह और जहानाबाद से सुरेंद्र यादव को खड़ा करना चाहती है. इससे तेज प्रताप नाराज हैं। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि पार्टी में युवाओं को मौका मिलना चाहिए। अब तेज प्रताप यादव के इस्तीफे के बाद सियासी गलियारे में चर्चा है कि वह अपनी नई पार्टी बना सकते हैं।

बता दें कि महागठबंधन में राजद को 20 सीट, कांग्रेस को 9 सीट, रालोसपा-5 सीट और जीतन राम मांझी की हम पार्टी तीन सीट, मुकेश साहनी की पार्टी वीआईपी को भी तीन सीटें दी गई हैं।

Top Stories