Friday , November 24 2017
Home / AP/Telangana / तेलंगाना असेंबली बजट सेशन आज से शुरु

तेलंगाना असेंबली बजट सेशन आज से शुरु

हैदराबाद 10 मार्च:तेलंगाना क़ानूनसाज़ असेंबली और तेलंगाना क़ानूनसाज़ कौंसिल के बजट मीटिंग 10 मार्च से शुरु होगी। बरोज़ जुमेरात 10 मार्च को सुबह 11बजे असेंबली और कौंसिल के मुशतर्का मीटिंग से गवर्नर रियासत तेलंगाना ई एस एल नरसिम्हन ख़िताब करेंगे।

असेंबली के बावसूक़ ज़राए ने ये बात बताई और कहा कि ई राजिंदर तवक़्क़ो है कि 14 मार्च को असेंबली में रियासत तेलंगाना के सालाना बजट बराए साल 2016-17 को पेश करेंगे। ज़राए के मुताबिक़ गवर्नर रियासत तेलंगाना के मुशतर्का मीटिंग से ख़िताब के इख़तेताम पर एवान की कार्रवाई मुल्तवी कर दी जाएगी। बताया जाता है कि एवान की कार्रवाई के इख़तेताम के साथ एवान की कार्रवाई कमेटी (बिज़नस एडवाइज़री कमेटी) की मीटिंग मुनाक़िद होगी ताके असेंबली बजट मीटिंग के एजंडा और मीटिंग की मुद्दत का ताय्युन किया जा सके।

असेंबली ज़राए के मुताबिक़ बताया जाता है कि रियासती असेंबली के बजट मीटिंग की तमाम-तर तैयारीयां मुकम्मिल करली गई हैं। असेंबली अहाते में पुलिस के बड़े पैमाने पर इंतेज़ामात किए गए और उन इंतेज़ामात का पुलिस के आला ओहदेदारों की मौजूदगी में रीहरसल भी किया गया। स्पीकर असेंबली मधूसुदन चारी ने मुख़्तलिफ़ आला ओहदेदारों के साथ असेंबली बजट सेशन की तैयारीयों का तफ़सीली जायज़ा लिया।

TOPPOPULARRECENT