Saturday , November 18 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना आज़मीने हज की रवानगी का अमल मुकम्मल 8 क़ाफ़िले रवाना

तेलंगाना आज़मीने हज की रवानगी का अमल मुकम्मल 8 क़ाफ़िले रवाना

हज 2015 के लिए आज तेलंगाना के आज़मीन की रवानगी का अमल मुकम्मल हो चुका है। 2 सितंबर से आज तक जुमला 8 क़ाफ़िले रवाना हुए जिनमें 2720 आज़मीने हज जद्दा पहुंच गए।

इस तरह तेलंगाना के आज़मीने हज की रवानगी का अमल मुकम्मल हो चुका है जबकि कल 5 सितंबर से आन्ध्र प्रदेश के आज़मीन की रवानगी का आग़ाज़ होगा। 8 सितंबर को कर्नाटक के 4 अज़ला से ताल्लुक़ रखने वाले आज़मीन रवाना होंगे।

शम्साबाद इंटरनेशनल एयर पोर्ट से एयर इंडिया की ख़ुसूसी परवाज़ों के ज़रीए 8 क़ाफ़िलों को मुक़र्ररा शेड्यूल के मुताबिक़ रवाना किया गया और किसी भी फ़्लाईट की रवानगी में ताख़ीर नहीं हुई।

हर फ़्लाईट में 340 आज़मीन की रवानगी अमल में आई। आज एयर इंडिया की 2 परवाज़ें रवाना हुईं, एक सुबह 9 बजकर 10 मिनट पर और दूसरी शाम 4 बजकर 10 मिनट पर जद्दा के लिए रवाना हुईं। इन क़ाफ़िलों को सुबह और दोपहर में स्पेशल ऑफीसर हज कमेटी प्रोफ़ैसर एस ए शकूर और दीगर ओहदेदारों ने विदा किया।

दोपहर की फ़्लाईट के आज़मीन चूँकि नमाज़ए जुमा से क़ब्ल एयर पोर्ट के लिए रवाना हो चुके थे लिहाज़ा हज टर्मिनल में नमाज़े जुमा और लंच का इंतेज़ाम किया गया था। दोनों क़ाफ़िलों की रवानगी के मौक़ा पर हज हाउज़ में रिश्तेदारों और दोस्त अहबाब की कसीर तादाद मौजूद थी।

TOPPOPULARRECENT