Sunday , November 19 2017
Home / Hyderabad News / तेलंगाना और आंध्र प्रदेश रियासतों में बड़े पैमाने पर तंज़ीमी तब्दीलियां

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश रियासतों में बड़े पैमाने पर तंज़ीमी तब्दीलियां

तेलुगु देशम पार्टी में बड़े पैमाने पर तंज़ीमी तब्दीलियों के लिए मुशावरत का आग़ाज़ हो गया है। सदर तेलुगु देशम और चीफ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश मिस्टर एन चंद्र बाबू नायडू के फ़र्ज़ंद को तेलुगु देशम सेन्ट्रल कमेटी का जेनरल सेक्रेट्री और रुक्न असेंबली रेवन्त रेड्डी को तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी का सदर बनाने का इमकान है।

मिस्टर एन चंद्र बाबू नायडू तेलुगु देशम पार्टी को दोनों तेलुगु रियासतों तेलंगाना, आंध्र प्रदेश के बाशमोल पड़ोसी रियासतों कर्नाटक और तामिलनाडू में तौसीअ देने के लिए बड़े पैमाने पर इक़दामात कर रहे वाज़ेह रहे कि हाल ही में मुनाक़िदा तेलुगु देशम के महानाडू प्रोग्राम में चंद्र बाबू नायडू को तेलुगु देशम पार्टी सेन्ट्रल कमेटी का सदर नामज़द करते हुए एक क़रारदाद मंज़ूर की गई थी।

चंद्र बाबू नायडू दोनों तेलुगु रियासतों में तेलुगु देशम को मुस्तहकम करने के साथ साथ पड़ोसी रियासतों में पार्टी की सरगर्मियों को तौसीअ देने की हिक्मते अमली तैयार करने में मसरूफ़ है।

तेलुगु देशम हल्क़ों में ये अफ़्वाह गर्म है कि मिस्टर रेवन्त रेड्डी को तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी का सदर बनाया जा सकता है। अगर किसी वजह से सदर नहीं बनाया जा सका तो असेंबली में तेलुगु देशम पार्टी का क़ाइद बनाने का भी इमकान है।

TOPPOPULARRECENT