Friday , July 20 2018

तेलंगाना और राइलसीमा में बारिश का इमकान

हैदराबाद 15 मई: रियासत इस वक़्त गर्मी की लपेट में है। ताहम साहिली आंध्र राइलसीमा और तेलंगाना में बारिश का इमकान है। विशाकापटनम के तूफ़ान वार्निंग सेंटर ने बताया कि आइन्दा 24 घंटों के दौरान महासीन तूफ़ान के बाइस बाअज़ मुक़ामात पर बारिश

हैदराबाद 15 मई: रियासत इस वक़्त गर्मी की लपेट में है। ताहम साहिली आंध्र राइलसीमा और तेलंगाना में बारिश का इमकान है। विशाकापटनम के तूफ़ान वार्निंग सेंटर ने बताया कि आइन्दा 24 घंटों के दौरान महासीन तूफ़ान के बाइस बाअज़ मुक़ामात पर बारिश होगी और अवाम को राहत मिलेगी।

ताहम महासीन तूफ़ान ख़लीज बंगाल के मग़रिब से गुज़र कर बंगला देश की तरफ़ जचुका है। फ़ी घंटा 10 किलो मीटर की रफ़्तार से हवाएं चल रही थीं।

अब इस में नरमी आगई है। तूफ़ान के दबाओ के बाइस अंडमान और निकोबार में बारिश होगी। इस के असरात साहिली आंध्र , राइलसीमा और तेलंगाना पर भी होंगे।

महकमा-ए-मौसीमीयत के ओहदेदारों ने बताया कि साहिली इलाक़ों ख़ासकर विशाकापटनम, मछलीपटनम, निज़ामपटनम, गंगा वर्म, काकीनाडा में चौकसी इख़तियार की गई है।

दोनों शहरों में गर्मी की लहर बरक़रार है। आज का दर्जा हरारत ज़्यादा से ज़्यादा 40 डिग्री और कम से कम 29 डिग्री रिकार्ड किया गया। आंध्र प्रदेश के निज़ामबाद, रामागंडम ,खम्मम और दुसरे इलाकों में दर्जा हरारत में कोई तबदीली नहीं आई है।

TOPPOPULARRECENT