Wednesday , August 22 2018

तेलंगाना कर्मचारियों की राज्य को वापसी

हैदराबाद 11 मई:आंध्र प्रदेश विधानसभा में सेवा देने वाले तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले कर्मचारी अपने स्थान तेलंगाना वापस होने का अपना सपना पूरा हुआ। जबकि तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले कर्मचारियों को आंध्र प्रदेश विधानसभा से तेलंगाना को रवाना करते हुए उनके नियमित आदेश जारी किए।

आंध्र प्रदेश विधानसभा में सेवा देने वाले तेलंगाना के 54 कर्मचारियों की सेवाएं तेलंगाना को वापस कर दी गई हैं। जबकि यह सब तेलंगाना कर्मचारी पिछले एक अरसे से उन्हें तेलंगाना को रवाना करने की मांग करते हुए उच्च अधिकारियों को कई नुमाइंदगीयाँ पेश की थीं और आज उन्हें (तेलंगाना कर्मचारियों) आंध्र प्रदेश विधानसभा की सेवाओं से बाहर करके तेलंगाना को रवाना करने के आदेश जारी किए गए।

बताया जाता है कि इन 54 कर्मचारियों को आंध्र प्रदेश विधानसभा से रवाना कर दिए जाने के बावजूद अब भी 28 कर्मचारियों आंध्र प्रदेश विधानसभा में ख़िदमात अंजाम दे रहे हैं, उन्हें 28 कर्मचारियों को जल्द से जल्द तेलंगाना रवाना करने की मांग कि जा रही है। इसलिए दूसरे चरण में इन 28 कर्मचारियों को तेलंगाना रवाना करने के लिए आंध्र प्रदेश विधानसभा के ओहदेदारों ने यकीन दिया।

TOPPOPULARRECENT