Monday , December 18 2017

तेलंगाना कांग्रेस ऐमपिज केख़िलाफ़ गुमराह कुन मुहिम

हैदराबाद । 1 नवमबर । (सियासत न्यूज़ ) कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लीमैंट मिस्टर पूनम प्रभाकर और मिस्टर मधु गौड़ यशकी ने बाअज़ कांग्रेस क़ाइदीन की जानिब से तेलंगाना कांग्रेस अरकान-ए-पार्लीमैंट के ख़िलाफ़ पार्टी हाईकमान को गुमराह किए जाने क

हैदराबाद । 1 नवमबर । (सियासत न्यूज़ ) कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लीमैंट मिस्टर पूनम प्रभाकर और मिस्टर मधु गौड़ यशकी ने बाअज़ कांग्रेस क़ाइदीन की जानिब से तेलंगाना कांग्रेस अरकान-ए-पार्लीमैंट के ख़िलाफ़ पार्टी हाईकमान को गुमराह किए जाने का इल्ज़ाम आइद किया और टी आर इससे कहा कि कांग्रेस से तआवुन करते हुए अलहदा रियासत हासिल करने की जद्द-ओ-जहद करे ।

दिल्ली में मीडीया से बातचीत करते हुए मिस्टर पूनम प्रभाकर ने कहाकि रियासत के चंद कांग्रेस क़ाइदीन तेलंगाना की तहरीक चलाने वाले कांग्रेस पार्टी के अरकान-ए-पार्लीमैंट के ख़िलाफ़ दिल्ली में मुहिम चलाते हुए हाईकमान को गुमराह कररहे हींओर अलग पार्टी क़ायम करने या टी आर ऐस में शामिल होजाने की अफ़्वाहें फैला रहे हैं जिस की वो सख़्त मुज़म्मत करते हैं ।

हम को पार्टी सदर मिसिज़ सोनीया गांधी पर मुकम्मल भरोसा है और कांग्रेस पार्टी ही अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील देगी । चीफ़ मिनिस्टर का रवैय्या इलाक़ा तेलंगाना में पार्टी को नुक़्सान पहूँचाने का सबब बन रहा है। हम इलाक़ा तेलंगाना में पार्टी के इस्तिहकाम केलिए तेलंगाना की तहरीक में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं लेकिन कांग्रेस के क़ाइदीन हमारे ख़िलाफ़ गुमराह कुन मुहिम चला रहे हैं ।

मिस्टर मधु गौड़ यशकी ने कहाकि टी आर ऐस और कांग्रेस को मुत्तहिद होकर अलहदा तेलंगाना रियासत की तहरीक चलाने की ज़रूरत है। इस के इलावा तहरीक में शामिल दूसरे क़ाइदीन को भी साथ लेकर चलना चाआई। तेलंगाना के क़ाइदीन मुत्तहिद रहते हैं तो अलहदा तेलंगाना रियासत क़ायम होगी वर्ना तहरीक को नुक़्सान पहूंचेगा ।

टी आर एस की जानिब से कांग्रेस के अरकान-ए-पार्लीमैंट को अपनी पार्टी में शामिल करने से अलहदा रियासत क़ायम नहीं होगी बल्कि क़ौमी जमात कांग्रेस से तआवुन करने पर ही अलहदा रियासत क़ायम होगी । कांग्रेस पार्टी बरसर-ए-इक़तिदार है और कांग्रेस पार्टी ही अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील दे सकती है । कांग्रेस के तीन अरकान असमबली ने उजलत में फ़ैसला करते हुए पार्टी छोड़ दी है।

TOPPOPULARRECENT