Friday , December 15 2017

तेलंगाना कांग्रेस क़ाइदीन पर सोनिया गांधी को गुमराह करने का इल्ज़ाम,रेनूका चौधरी

कांग्रेस की रुकन राज्य सभा मिसिज़ रेनूका चौधरी ने तेलंगाना के कांग्रेस क़ाइदीन पर कांग्रेस की सदर मिसिज़ सोनिया गांधी कोगुमराह करने का इल्ज़ाम आइद किया । ज़िला खम्मम से ताल्लुक़ रखने वाली मिसिज़ रेनूका चौधरी ने कहा कि तेलंगाना क

कांग्रेस की रुकन राज्य सभा मिसिज़ रेनूका चौधरी ने तेलंगाना के कांग्रेस क़ाइदीन पर कांग्रेस की सदर मिसिज़ सोनिया गांधी कोगुमराह करने का इल्ज़ाम आइद किया । ज़िला खम्मम से ताल्लुक़ रखने वाली मिसिज़ रेनूका चौधरी ने कहा कि तेलंगाना के कांग्रेस क़ाइदीन ने अलहदा तेलंगाना रियासततशकील देने पर इलाक़ा तेलंगाना में कांग्रेस को मुकम्मल अक्सरियत से कामयाबी हासिल होने का यक़ीन दिलाया ताहम अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने के बाद पार्टी की कामयाबी के लिये कोई भी क़ाइदीन काम नहीं क्या तमाम क़ाइदीन चीफ मिनिस्टर की दौड़ धूप में शामिल थे ।

कोई भी क़ाइदीन पार्टी की इंतिख़ाबी मुहिम उम्मीदवारों की कामयाबी में दिलचस्पी ली और ना ही इंतिख़ाबात के दौरान पार्टी क़ाइदीन के दरमियानताल मेल था । पार्टी की शिकस्त के लिये कई वजूहात हैं जिस में क़ियादत का फ़ुक़दान ताल मेल की कमी , क़ाइदीन में इत्तिहाद का फ़ुक़दान , अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने के पैग़ाम को आम करने में नाकामी , कैडर को भी साथ नहीं लिया गया । इन तमाम की गैर इत्मीनान बख़श कारकर्दगी की वजह से इलाक़ा तेलंगाना में कांग्रेस को नुक़्सान हुआ है । सयासी इत्तिहाद में भी काफ़ी ताख़ीर की गई ।।

TOPPOPULARRECENT