तेलंगाना के ख़िलाफ़ किरण कुमार रेड्डी और चंद्रा बाबू नायडू की साज़िश

तेलंगाना के ख़िलाफ़ किरण कुमार रेड्डी और चंद्रा बाबू नायडू की साज़िश
तेलंगाना राष़्ट्रा समीती ने इल्ज़ाम आइद किया कि चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी और तेलुगु देशम के सदर चंद्रा बाबू नायडू मुनज़्ज़म साज़िश के ज़रीए तेलंगाना की तशकील की राह में रुकावट पैदा करना चाहते हैं। पार्टी के सीनियर क़ाइद

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती ने इल्ज़ाम आइद किया कि चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी और तेलुगु देशम के सदर चंद्रा बाबू नायडू मुनज़्ज़म साज़िश के ज़रीए तेलंगाना की तशकील की राह में रुकावट पैदा करना चाहते हैं। पार्टी के सीनियर क़ाइद और साबिक़ रुक्न पार्लीयामेंट बी विनोद कुमार ने अख़बारी नुमाइंदों से बात-चीत करते हुए कहा कि किरण कुमार रेड्डी ने रियासत की तक़सीम की सूरत में जिन मसाइल की निशानदेही की थी चंद्रा बाबू नायडू ने इन ही मसाइल को वज़ीरे आज़म को अपने मकतूब में शामिल किया है।

ऐसा महसूस होता है कि तक़सीम को रोकने के लिए दोनों क़ाइदीन मुत्तहिद हो चुके हैं। विनोद कुमार ने कहा कि पानी, बर्क़ी, मुलाज़मतों और हैदराबाद से मुताल्लिक़ मसाइल पर सीमा आंध्र अवाम को अच्छी तरह आगही है, उन्हें इन क़ाइदीन की जानिब से समझाने की कोई ज़रूरत नहीं।
`
उन्हों ने कहा कि सीमा आंध्र अवाम अच्छी तरह जानते हैं कि रियासत की तक़सीम की सूरत में वो अपनी रियासत में ख़ुशहाल ज़िंदगी बसर कर सकते हैं और नई रियासत उन्हें दर्पेश मसाइल की बेहतर तौर पर यकसूई कर सकेगी।

उन्हों ने इल्ज़ाम आइद किया कि तेलुगु देशम, कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस सीमा आंध्र इलाक़ों में जारी एहतेजाज से फ़ायदा हासिल करने के लिए एक दूसरे पर सबक़त ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

विनोद कुमार ने कहा कि वज़ीरे आज़म को तेलंगाना की मुख़ालिफ़त में मकतूब रवाना करते हुए चंद्रा बाबू नायडू ने अपना हक़ीक़ी रंग अवाम के सामने पेश कर दिया है और वो फिर एक बार मुत्तहदा आंध्र के हामी साबित हो चुके हैं।

Top Stories