Sunday , December 17 2017

तेलंगाना के ताल्लुक़ से कांग्रेस ग़ैर संजीदा: एम नरसमहलो

तेलुगु देशम तेलंगाना फ़ोर्म ने कांग्रेस पार्टी पर तेलंगाना की तशकील के बारे में ग़ैर संजीदा होने का इल्ज़ाम लग‌या। पार्टी लीडर एम नरसमहलो ने एक प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस तेलंगाना के बारे में संजीदा हो

तेलुगु देशम तेलंगाना फ़ोर्म ने कांग्रेस पार्टी पर तेलंगाना की तशकील के बारे में ग़ैर संजीदा होने का इल्ज़ाम लग‌या। पार्टी लीडर एम नरसमहलो ने एक प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस तेलंगाना के बारे में संजीदा होती तो उसे तेलंगाना बिल की ताईद के लिए पार्टी अरकाने असेंबली को रज़ामंद कर लेना चाहीए था।

इस के बरअक्स वही एवान में कार्रवाई में रुकावट पैदा करने में पेश पेश हैं। उन्होंने इल्ज़ाम लाग‌या कि कांग्रेस ने वाई एस आर कांग्रेस के साथ खु़फ़ीया मुआहिदा करलिया है।

उन्होंने ये भी कहा कि वाई एस आर अरकाने असेंबली दरअसल चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी की हिदायत पर एवान में एहतेजाज कररहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि सीमांध्र के तेलुगु देशम अरकाने असेंबली क्यों एहतेजाज कररहे हैं तो उन्होंने कहा कि वो दुसरे पार्टीयों की तरफ से इस मसले की एहमीयत को कम करने के लिए एसा कररहे हैं। उन्होंने सीमांध्र के तमाम अरकाने असेंबली से असेंबली में सियासी ड्रामा बाज़ी ख़त्म करने की अपील की।

TOPPOPULARRECENT