तेलंगाना के पुलिस अधिकारी, पुत्र संगरोध; एपी में भी सतर्क

तेलंगाना के पुलिस अधिकारी, पुत्र संगरोध; एपी में भी सतर्क

हैदराबाद: भले ही तेलंगाना के भद्रडी-कोठागुडेम जिले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू कर दी गई हो, लेकिन COVID-19 संगरोध नियमों का उल्लंघन करते हुए, अधिकारियों ने नुकसान को रोकने के लिए ओवरटाइम काम कर रहे हैं।

उप-पुलिस अधीक्षक, उनके विदेशी-लौटे बेटे के प्राथमिक संपर्क ने बुधवार को सकारात्मक परीक्षण किया। इससे पहले, उनका छोटा बेटा जो 18 मार्च को लंदन से हैदराबाद लौटा था, ने भी सकारात्मक परीक्षण किया था। पुलिस अधिकारी के घर में एक घरेलू मदद ने भी सकारात्मक परीक्षण किया है।

इससे पहले सोमवार को, तेलंगाना राज्य के अधिकारियों ने विदेशी रिटर्न के लिए निर्धारित स्व-संगरोध नियमों का पालन नहीं करने के लिए पिता और पुत्र को बुक किया था। कई पुलिस कर्मी जो पुलिस अधिकारी के सीधे संपर्क में आए थे, उन्हें भी COVID-19 परीक्षण के लिए हैदराबाद ले जाया गया है।

23 वर्षीय व्यक्ति एक पारिवारिक सभा में भाग लेने के लिए पड़ोसी आंध्र प्रदेश भी गया था। समारोह में भाग लेने वाले कम से कम 65 व्यक्तियों का COVID-19 के लिए परीक्षण किया गया है। गांव में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है और ग्रामीणों को बाहरी लोगों से दूर रहने की सलाह दी गई है।

मंगलवार को, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने संगरोध नियमों के डिफॉल्टरों के खिलाफ गंभीर कार्रवाई की चेतावनी दी थी और कहा था कि ऐसे व्यक्ति अपने पासपोर्ट खोने का जोखिम भी उठाते हैं।

Top Stories