Monday , December 18 2017

तेलंगाना के लिए के सी आर की हक़ीक़ी जद्द-ओ-जहद

हैदराबाद 02 जून : साबिक़ सदर प्रदेश कांग्रेस के केशव राव‌ ने दावा किया कि तेलंगाना काज़ के लिये टी आर एस सरबराह के चन्द्र शेखर राव‌ की जद्द-ओ-जहद ने उन्हें और दुसरे कांग्रेस अरकान पार्ल्यमंट जी विवेक-ओ-एम जगना धम को टी आर इस में शमूली

हैदराबाद 02 जून : साबिक़ सदर प्रदेश कांग्रेस के केशव राव‌ ने दावा किया कि तेलंगाना काज़ के लिये टी आर एस सरबराह के चन्द्र शेखर राव‌ की जद्द-ओ-जहद ने उन्हें और दुसरे कांग्रेस अरकान पार्ल्यमंट जी विवेक-ओ-एम जगना धम को टी आर इस में शमूलीयत पर आमादा क्या।

आज सहाफ़त से मुलाक़ात प्रोग्राम में उन्होंने तमाम मुवाफ़िक़ तेलंगाना ताक़तों को मुतहर्रिक करने के सी आर की कोशिशों की सताइश की।

उन्होंने कहा कि इलाके तेलंगाना की ख़ातिर के सी आर अपनी पार्टी को कांग्रेस में ज़म करने के लिये भी तैयार थे। तेलंगाना काज़ के लिये उनकी ये कोशिशें मिसाली हैं और इस लिये उन्होंने पार्टी में शामिल होने का फैसला किया।

उन्होंने ये कुबुल किया कि जिस कार ( टी आर एस के इंतिख़ाबी निशान ) में वो सवार होरहे हैं इस में बाअज़ खामियां पाई जाती हैं और वो उन्हें दूर करने की कोशिश करेंगे।

केशव राव‌ ने कहा कि इसी पार्टी में हमारी बरक़रारी फ़ुज़ूल है जो तेलंगाना मसले पर संजीदा नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी तेलंगाना तशकील नहीं देगी।

उन्होंने बी जे पी से भी इन्किशाफ़ किया लेकिन सेकूलर किरदार की वजह टी आर एस में शमूलीयत का फैसला किया।।

TOPPOPULARRECENT