तेलंगाना के सिविल इंजीनियर का आसाम में अग़वा

तेलंगाना के सिविल इंजीनियर का आसाम में अग़वा
तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले सिविल इंजीनियर को आसाम में इंतहापसंदों ने अग़वा करलिया।तफ़सीलात के बमूजब 55 साला पी महेश्वरह रेड्डी साकिन गच्ची बेली रामकी टावर ई बलॉक जिस का आबाई मुक़ाम आंध्र प्रदेश ज़िला कड़पा से है पी एम आर इंफ्रास

तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले सिविल इंजीनियर को आसाम में इंतहापसंदों ने अग़वा करलिया।तफ़सीलात के बमूजब 55 साला पी महेश्वरह रेड्डी साकिन गच्ची बेली रामकी टावर ई बलॉक जिस का आबाई मुक़ाम आंध्र प्रदेश ज़िला कड़पा से है पी एम आर इंफ्रास्ट्रक्चर का मालिक है और वो क़ौमी शाहराह की तामीर के लिए इंडियन लीज़िंग फाइनैंस लिमिटेड कंपनी से सब कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था।

29 अक्टूबर को महेश्वर रेड्डी तामीराती काम के सिलसिले में आसाम के दीमाहसाओ ज़िला के लिए रवाना हुआ था और वो वहां के लमबडनग गेस्ट हाउज़ में मुक़ीम था। महेश्वर रेड्डी अपने सुपरवाइजर भार्गवा के हमराह मोटर साइकिल पर देमा हसाओ के इलाक़े हतीकली से गुज़र रहा था कि अचानक पाँच मोटर साइकिल पर सवार नामालूम अफ़राद ने इंजनीयर को और सोपरवाईज़र भार्गवा का अग़वा करके नामालूम मुक़ाम पर मुंतक़िल कर दिया।

कुछ देर बाद सुपरवाइजर को करने वाले ने रिहा कर दिया और महेश्वर रेड्डी को अपने साथ लेगए। बताया जाता है के आसाम की इंतहापसंद तंज़ीम पी डी एन पी के अरकान ने पी एम आर इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के मैनेजर सुबह रेड्डी को बज़रीये फ़ोन कर के इंजनीयर महेश्वर रेड्डी के अग़वा की इत्तिला दी।

अग़वा किए जाने की इत्तेला मिलते ही इंजनीयर के अफ़रादे ख़ानदान पर सकता तारी होगया और आसाम की पुलिस के अलावा तेलंगाना पुलिस को इस सिलसिले में आगाह किया गया। ज़राए ने बताया कि अग़वा करने वाले ने इंजनीयर की रिहाई के लिए ताउन का कोई मुतालिबा नहीं किया है जबकि मग़्विया इंजनीयर की बीवी सुभद्रा माँ ने इस के शौहर को रिहा करने की अग़वा करने वालें से अपील की है।

इस सिलसिले में देमा हसाओ के सुपरिन्टेन्डेन्ट आफ़ पुलिस वि शैव प्रसाद गनजला ने बताया कि महेश्वर रेड्डी का अग़वा किए जाने पर एक मुक़द्दमा दर्ज किया गया है। जब कि बावसूक़ ज़राए ने बताया कि इंजनीयर की रिहाई के लिए आसाम हुकूमत अग़वा करने वालें से रिहाई के लिए बातचीत कररही है।

Top Stories