Monday , September 24 2018

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की ओवैसी ने की तारीफ, 2019 में मिलकर चुनाव लड़ने के दिए संकेत

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसल्मिन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से दोस्ती का हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने राव की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम ने पिछले 4 साल के शासनकाल में राज्य में बढ़िया काम किया है।

ओवैसी ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के बाद क्षेत्रीय दल सरकार गठन के लिहाज से महत्वपूर्ण होंगे और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव इसमें अहम भूमिका निभाएंगे।

एआईएमआईएम प्रमुख ने दावा किया कि कांग्रेस 2009 के चुनाव के बाद वादे पूरे करने में नाकाम रही और 2014 में केंद्र की सत्ता में आने के बाद से भाजपा लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

वहीं कांग्रेस देश हित में अच्छा विकल्प नहीं है और न आगे हो सकता है। ओवैसी ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि जब भी संसदीय चुनाव होंगे क्षेत्रीय दल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

हैदराबाद के सांसद ने कहा कि राव ने कल जो टिप्पणी की थी उसका बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा। गौरतलब है कि राव ने कल राष्ट्रीय राजनीति में ‘‘बदलाव’’ लाने के लिए भागीदारी की इच्छा जताते हुए कहा था कि वह ‘‘समान विचारधारा वाले’’ दलों के एक मंच के गठन के लिए दूसरे नेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं।

ओवैसी ने कहा कि मैं उनके बयान का स्वागत करता हूं। यह उत्साहवर्धक है। इस बयान का राष्ट्रीय राजनीति पर बड़ा असर होगा।

TOPPOPULARRECENT