Tuesday , July 17 2018

तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव पश्चिम बंगाल की CM ममता से करेंगे मुलाकात, राजनीतिक हलचल तेज

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात करेंगे। केसीआर के नाम से मशहूर राव ने हाल ही में राजनीति में गुणात्मक बदलाव की बात कही थी। साथ ही उन्होंने घोषणा की थी कि वह एक राजनीतिक मोर्चे के नेतृत्व का दायित्व उठाने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि राव देश में एक ऐसी सरकार लाना चाहते हैं जो न भाजपा कि हो न ही कांग्रेस की हो और इसके लिए वो आवाज़ भी उठा रहे हैं, इसी सिलसिले में वे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से 19 मार्च को मुलाकात और चर्चा करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कोलकाता में शाम करीब चार बजे ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि, 4 मार्च को ममता बनर्जी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को फोन किया था, ममता के फोन कॉल से खुश चंद्रशेखर राव ने कहा था कि वे गठबंधन का नेतृत्व करने को तैयार हैं सवाल है कि क्या ममता बनर्जी उनको तीसरे मोर्चे का नेता बना रही हैं या ममता का कोई और मकसद है?

असल में उन्होंने एक तीर से दो शिकार करने का प्रयास किया है.हफ्ते भर पहले ही चंद्रशेखर राव ने लेफ्ट पार्टियों से समर्थन मांगा था। उन्होंने सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी से मुलाकात की थी और कहा था कि कांग्रेस और भाजपा से समान दूरी रखते हुए एक तीसरा मोर्चा बनाया जाए।

TOPPOPULARRECENT