Tuesday , July 17 2018

तेलंगाना कौंसिल के चेयरमैन के घायल‌ होने की घटना, कांग्रेस निराश घटिया राजनिति में शामिल: के टी रामा राव

हैदराबाद: तेलंगाना के इन्फ़ार्मेशन टैक्नालोजी मंत्री के टी रामा राव ने राज्य असेम्बली और कौंसिल के बजट सैशन के शुरू होने के मौके पर गवर्नर ई ऐस एल नरसिम्हन के संयुक्त सदनों को संबोधित करने के मौके पर कांग्रेस के एक सदस्य‌ की ओर‌ से फेंके गए हेडफ़ोन से कौंसिल के चेयरमैन स्वामी गौड़ की एक आँख के घायल‌ होने की घटाना पर निराशा ज़ाहिर करते हुए कहा कि लोकतंत्र की भावना बदलने का ख़्याल,बहस और असंतोष हो सकता है लेकिन‌ अफ़सोस इस बात का है कि कांग्रेस पार्टी निराशा के आलम में घटिया रानिति में शामिल हो रही।

आज असेम्बली में इन सदस्यों ने गवर्नर के भाषण के दौरान जो कुछ भी किया वो घटिया था। कांग्रेस पार्टी के पास कोई मुद्दा बहस और चर्चा के लिए नहीं है और यहां तक कि वो सभ्य तरीके से असंतोष व्यक्त करने के यह नैतिक अधिकारों से वंचित भी हो चुकी है।

इसी मामले पर ट्वीट करते हुए मिस्टर राव ने कांग्रेस को अस्क़ाम ग्रीस (अस्क़ाम वाली )कह‌ दिया और कहा कि तेलंगाना की जनता ने अस्क़ाम ग्रीस की शासन का तजुर्बा कर लिया है। इस का प्रयोग, अनुया किया और फेंक दिया। किसी भी किस्म की ग़ुंडा गर्दी भी इस को धूल चाटने से रोक नहीं सकती।

TOPPOPULARRECENT