तेलंगाना पर कांग्रेस की टाल मटोल की पालिसी : किशन रेड्डी का इल्ज़ाम

तेलंगाना पर कांग्रेस की टाल मटोल की पालिसी : किशन रेड्डी का इल्ज़ाम
हैदराबाद १८ मई (सियासत न्यूज़) बी जे पी के रियास्ती सदर जी किशन रेड्डी ने कहा कि महबूबनगर में बी जे पी की कामयाबी के बाद सदर टी आर इसके चन्द्र शेखर राव‌ बी जे पी के ख़िलाफ़ ज़हर उगल रहे हैं और जय ए सी पर पर काल में टी आर इसकी ताईद के लिए

हैदराबाद १८ मई (सियासत न्यूज़) बी जे पी के रियास्ती सदर जी किशन रेड्डी ने कहा कि महबूबनगर में बी जे पी की कामयाबी के बाद सदर टी आर इसके चन्द्र शेखर राव‌ बी जे पी के ख़िलाफ़ ज़हर उगल रहे हैं और जय ए सी पर पर काल में टी आर इसकी ताईद के लिए दबाव‌ डाला जा रहा है।

मीडीया से बातचीत करते हुए उन्हों ने कहा कि टी आर उसको असम्बली नशिस्त चाहिए या तेलंगाना चाहिए ? फ़ैसला करना होगा। क़ौमी जमात ही तलंगाना तशकील दे सकती है। आठ साल से कांग्रेस तेलंगाना मसला पर टाल मटोल की पालिसी अपना रही ही, ख़ुद तेलंगाना के बारे में कोई फ़ैसला नहीं कर सकी। उन्हों ने कहा कि टी आर उसको बी जे पी का एहसानमंद होना चाआई, क्योंकि बी जे पी ने हमेशा टी आर उसका साथ दिया ही, ताहम महबूबनगर में बी जे पी की कामयाबी के बाद टी आर इसके रवैय्या में तब्दीली आ गई है।

उन्हों ने कहा कि मिस्टर के चन्द्र शेखर राव‌ ख़ुद को मुस्लमानों का हीरो और बी जे पी को दुश्मन समझ रहे हैं, जब कि बी जे पी मुस्लमानों के ख़िलाफ़ नहीं ही। अवाम बी जे पी पर भरोसा करते हैं लिहाज़ा पर काल से बी जे पी कामयाब होगी। उन्हों ने बताया कि बी जे पी आजकल में अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर देगी।

Top Stories