Sunday , December 17 2017

तेलंगाना पर सी डब्ल्यू सी के फैसला को क़ुबूल करने पर चीफ मिनिस्टर का इंतेक़ाम

रियासती वज़ीर क़बाइली बहबूद बलराज ने कहा कि उन्हों ने तेलंगाना के मुआमले में सी डब्ल्यू सी का फैसला क़ुबूल किया है इस लिए चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी उन से इंतेक़ाम ले रहे हैं। सरकारी प्रोग्राम्स में उन्हें नज़रअंदाज करने के इलाव

रियासती वज़ीर क़बाइली बहबूद बलराज ने कहा कि उन्हों ने तेलंगाना के मुआमले में सी डब्ल्यू सी का फैसला क़ुबूल किया है इस लिए चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी उन से इंतेक़ाम ले रहे हैं। सरकारी प्रोग्राम्स में उन्हें नज़रअंदाज करने के इलावा उन की इत्तिला के बगैर उन के वज़ारती महकमा में मुदाख़िलत करते हुए उन की तौहीन की जा रही है।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की जानिब से तेलंगाना की ताईद में क़रारदाद मंज़ूर करने पर रियासती वज़ीर पी बलराज ने कहा था कि वो शख़्सी तौर पर मुत्तहदा आंध्र के हामी हैं ताहम पार्टी का फैसला उन्हें क़ुबूल है।

आज उन्हों ने मिनिस्टर्स क्वार्टर्स में प्रेस कान्फ़्रैंस का एहतेमाम करते हुए चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी पर शदीद तन्क़ीद करते हुए कहा कि विशाखापटनम में मुनाक़िदा रचाबंडा प्रोग्राम से उन्हें मुनज़्ज़म साज़िश के तहत दूर रखा गया। यहां तक कि उन के असेंबली हल्क़ा में तरक़्क़ियाती काम अंजाम दीए गए।

इस में भी उन्हें नज़रअंदाज किया गया। एस सी एस टी सब प्लान की तशकील में उन्हों ने अहम रोल अदा किया ताहम उस की तशहीर में उन्हें यकसर नज़र अंदाज कर दिया गया।

TOPPOPULARRECENT