Monday , August 20 2018

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस में तबदीली पर ग़ौर

तेलंगाना में कांग्रेस की शिकस्त के बाद सदर प्रदेश कांग्रेस के ओहदा पर पी लक्शमैया की बरक़रारी पर सवालिया निशान लग रहा है और तबदीली की अफ़्वाहें बहुत तेज़ी से फैल रही हैं। कई क़ाइदीन दावेदार बन कर उभर रहे हैं, जब कि हाईकमान की तलबी पर सद

तेलंगाना में कांग्रेस की शिकस्त के बाद सदर प्रदेश कांग्रेस के ओहदा पर पी लक्शमैया की बरक़रारी पर सवालिया निशान लग रहा है और तबदीली की अफ़्वाहें बहुत तेज़ी से फैल रही हैं। कई क़ाइदीन दावेदार बन कर उभर रहे हैं, जब कि हाईकमान की तलबी पर सदर प्रदेश कांग्रेस दिल्ली पहुंच चुके हैं।

वाज़ेह रहे कि कांग्रेस ने अलाहिदा तेलंगाना रियासत तशकील दी, इस के बावजूद तेलंगाना में पार्टी की शिकस्त पर कांग्रेस हाईकमान सख़्त नाराज़ है। क़ौमी सतह पर पार्टी में बड़े पैमाने पर तबदीलीयों का जायज़ा लेने वाली हाईकमान तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस का भी जायज़ा ले रही है।

इस सिलसिले में साबिक़ डिप्टी स्पीकर मलोबटी विक्रामा, साबिक़ अरकाने पार्लीयामेंट जी वीवेक, मलो रवी, पूनम प्रभाकर और दीगर क़ाइदीन दौड़ धूप जारी रखे हुए हैं और सीनियर क़ाइदीन से मुलाक़ात करके उन से अपने लिए सिफ़ारिश करवा रहे हैं। तेलंगाना के कई क़ाइदीन पी लक्शमैया की ताईद और मुख़ालिफ़त कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT