Tuesday , December 12 2017

तेलंगाना बंद पुरअमन, मामूल की सरगर्मीयां मुतास्सिर

हैदराबाद‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍२८ । मार्च (सियासत न्यूज़) तलंगाना के हक़ में ज़िला वरनगल मैं ख़ुद सोज़ी करने वाले नौजवानों को ताज़ियत पेश करने और तेलंगाना बिल पार्लीमैंट में पेश करने का मुतालिबा करते हुए तेलंगाना राष़्ट्रा समीती का तलं

हैदराबाद‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍२८ । मार्च (सियासत न्यूज़) तलंगाना के हक़ में ज़िला वरनगल मैं ख़ुद सोज़ी करने वाले नौजवानों को ताज़ियत पेश करने और तेलंगाना बिल पार्लीमैंट में पेश करने का मुतालिबा करते हुए तेलंगाना राष़्ट्रा समीती का तलंगाना बंद पुरअमन रहा लेकिन शहर में पुलिस में दो सौ से ज़ाइद एहितजाजियों को हिरासत में लिया गया । बंद के मौक़ा परज़िला वरनगल, करीमनगर और नलगनडा में कारोबारी इदारे और तालीमी इदारे मुकम्मलतौर पर बंद रहे जबकि शहर में बंद का मिला जुला असर देखा गया। बंद के दौरान एसएससी इमतिहानात और आर टी सी बसों की आमद-ओ-रफ़त पर किसी भी किस्म का असर नहीं देखा गया चूँकि टी आर उसने कल ये ऐलान किया था कि बंद के दौरान इम्तिहानात में ख़लल नहीं डाला जाएगा।

बंद के मौक़ा पर आज उस्मानिया यूनीवर्सिटी में तलबा-ए-ने मानी केशवर नगरता तारना कि बाईक रिया ली निकालने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें इजाज़त नहीं दी जिस के बाद यूनीवर्सिटी में हल्की सी कशीदगी पैदा होगई । उस्मानिया यूनीवर्सिटी के इन सी सी गेट के क़रीब पुलिस ने ए बीवी पी कारकुनों को रिया ली निकालने से रोक दिया और उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया । टी आर उसकीजानिब से बंद के ऐलान को तेलंगाना ज्वाइंट ऐक्शण कमेटी उस्मानिया यूनीवर्सिटी जवाइंट ऐक्शण कमेटी , तेलंगाना विद्यार्थी आईकया वेद यक्का, तेलंगाना निग्र समीती और तेलगु देशम तलंगाना फ़ोर्म ने ताईद की थी । तेलंगाना बंद के मौक़ा पर ज़िला वरनगल , नलगनडा , खम्मम , निज़ाम आबाद , आदिल आबाद , महबूबनगर , मीदक और रंगा रेड्डी में पुलिस ने सीकोरीटी के वसीअ तरीन इंतिज़ामात किए थे और किसी भी किस्म का नाख़ुशगवार वाक़िया पेश आने की इत्तिला मौसूल नहीं हुई है।

TOPPOPULARRECENT