Thursday , December 14 2017

तेलंगाना बंद पुराने शहर में भी कामयाब

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति और दीगर तेलंगाना हामी जमातों और तन्ज़ीमों की जानिब से तेलंगाना बंद का आज पुराने शहर में भी काफ़ी असर देखा गया। पुराने शहर की अहम सड़कों पर ट्रैफिक कम रहने के इलावा सड़कों से बसें भी ग़ायब रही और अवाम की बड़ी ता

तेलंगाना राष़्ट्रा समीति और दीगर तेलंगाना हामी जमातों और तन्ज़ीमों की जानिब से तेलंगाना बंद का आज पुराने शहर में भी काफ़ी असर देखा गया। पुराने शहर की अहम सड़कों पर ट्रैफिक कम रहने के इलावा सड़कों से बसें भी ग़ायब रही और अवाम की बड़ी तादाद बाज़ारों से दूर रही।

पुराने शहर के इलाक़ों में अमूमन तेलंगाना बंद का जुज़वी असर देखा जाता रहा है लेकिन इस मर्तबा बाअज़ स्कूलों को भी बंद के पेशे नज़र तातील दे दी गई।

तेलंगाना बंद के बाइस नए शहर के इलाक़ों में ट्रैफिक कम होना मामूल की बात हुआ करती थी लेकिन आज पुराने शहर में भी ट्रैफिक के आसान बहाव से मुक़ामी ताजिरीन ने बाज़ार खुले रहने के बावजूद बंद के असर का एतराफ़ करते हुए कहा कि पुराने शहर में बंद का अब तक मिला जुला रद्दे अमल नज़र आता था लेकिन इस मर्तबा बंद के सबब पुराने शहर में अवाम की बड़ी तादाद सड़कों पर नज़र नहीं आ रही है।

इसी तरह चारमीनार और मक्का मस्जिद का बग़र्ज़ स्याहत दौरा करने वालों की तादाद में भी नुमायां कमी देखी गई और सैयाहों की बड़ी तादाद ने भी अलैहदा रियासत तेलंगाना के लिए मनाए जाने वाले बंद को महसूस किया।

TOPPOPULARRECENT