Monday , December 11 2017

तेलंगाना बिल की पार्लीयामेंट में ताईद नहीं की जाएगी

मर्कज़ी मुमलिकती वज़ीर पूरनदेश्वरी ने कहा कि हमारे छोटे छोटे मुतालिबात को क़ुबूल नहीं किया गया लिहाज़ा हम पार्लीयामेंट में तेलंगाना की हरगिज़ ताईद नहीं करेंगे। विशाखापटनम में मीडिया से बात करते हुए पूरनदेश्वरी ने कहा कि हम कांग्

मर्कज़ी मुमलिकती वज़ीर पूरनदेश्वरी ने कहा कि हमारे छोटे छोटे मुतालिबात को क़ुबूल नहीं किया गया लिहाज़ा हम पार्लीयामेंट में तेलंगाना की हरगिज़ ताईद नहीं करेंगे। विशाखापटनम में मीडिया से बात करते हुए पूरनदेश्वरी ने कहा कि हम कांग्रेस हाईकमान के फैसले को क़ुबूल करने तैयार थे।

रियासत में अवाम की अक्सरियत रियासत को तक़सीम करते हुए अलैहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने के ख़िलाफ़ होने के बावजूद हम ने हाईकमान के फैसले को तस्लीम करने चंद मुतालिबात पेश किए थे जिस को एन्टोनी कमेटी ग्रुप ऑफ़ मिनिस्टर्स के इलावा कांग्रेस हाईकमान और मर्कज़ी हुकूमत ने तस्लीम नहीं किया।

तेलंगाना अवाम के जज़बात का एहतेराम किया गया ताहम सीमा आंध्र अवाम के जज़बात की कोई क़दर नहीं की गई इस लिये हम पार्लीयामेंट में रियासत को तक़सीम करने की हरगिज़ ताईद नहीं करेंगे।

वाज़ेह रहे कि पूरनदेश्वरी ने इब्तिदा में तेलंगाना मसअले पर मर्कज़ के मौक़िफ़ की ताईद की थी लेकिन अब उन्हों ने उस की ताईद ना करने का ऐलान किया है।

TOPPOPULARRECENT