Sunday , December 17 2017

तेलंगाना बिल की मंज़ूरी में ताख़ीर का कांग्रेस पर इल्ज़ाम

बी जे पी रुकने असेंबली एन जनार्धन रेड्डी ने कांग्रेस पर तेलंगाना बिल की मंज़ूरी में ताख़ीर का इल्ज़ाम लाग‌या। उन्होंने आज ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस ने तेलंगाना और सीमांध्र इल

बी जे पी रुकने असेंबली एन जनार्धन रेड्डी ने कांग्रेस पर तेलंगाना बिल की मंज़ूरी में ताख़ीर का इल्ज़ाम लाग‌या। उन्होंने आज ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस ने तेलंगाना और सीमांध्र इलाक़ों के अवाम को तक़सीम करने की साज़िश रची है।

उन्होंने कहा कि बी जे पी तेलंगाना के हक़ में है लेकिन वो चाहती है कि दोस्ताना माहौल में ये काम किया जाये और दोनों इलाक़ों के अवाम में एक दूसरे के ताल्लुक़ से किसी तरह की बदगुमानी नहीं होनी चाहीए।

एन जनार्धन रेड्डी ने तेलंगाना बिल पर असेंबली में हंगामा आराई के लिए चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी को ज़िम्मेदार क़रार दिया। उन्होंने असेंबली की कार्रवाई रोक दिए जाने और सीमांध्र अरकान के इख़तियार करदा तर्ज़ अमल पर भी अफ़सोस ज़ाहिर किया।
उन्होंने ख़बरदार किया कि अगर पार्लियामेंटमें ये बिल फ़ौरी मंज़ूर ना किया जाये तो इलाके तेलंगाना से कांग्रेस का सफ़ाया होजाएगा।

TOPPOPULARRECENT