Monday , December 18 2017

तेलंगाना मसअले पर फैसला आइंदा एक माह में –शिंदे

तेलंगाना मसअले पर फैसलाआइंदा एक माह में –शिंदे

तेलंगाना मसअले पर फैसलाआइंदा एक माह में –शिंदे
नई दिल्ली, 28 -तेलंगाना पर मुऩाकिद कुल जमाती मीटिंग के बाद वज़ीरे द़ाखिला सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि आइंदा एक माह में तेलंगाना मसअले पर फैसला लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस मसअले पर सभी जमातों ने इत्मेनानबख्श तरीसे से अपनी राय मीटिंग में रखी है। साथ ही उन्होंने कहा कि तेलंगाना मसअले पर यह आख़री कुल जमारी मीटिंग है।
कुल जमाती मीटिंग के बाद सहाफियों को मुख़ातिब करते हुए सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि आठ जमातों कांग्रेस, बीजेपी, सीपीआई, सीपीएम, तेलुगुद देशम, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी, तेलंगाना राष्ट्र समिति और मजलिस के दो-दो उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि कुछ नुमाइंदों ने फैसला जल्द करने के लिए कहा और कुछ ने एक महीने में फैसला सुनाने की ख्वाहिश की। हुकूमत इस मसअले पर एक महीने के अंदर फैसला सुनाएगी।
आज की मीटिंग का जिक्र करते हुए वज़ीरे द़ाखिला ने कहा कि वे मीटिंग में रखी गयी किसी की राय नहीं बताएंगे। उन्हेंन सभी की राय इत्मिनान के साथ सुनी है और वे इस ताल्ल़ुक से एक रिपोर्ट मर्कमजी हुकूमत को सौंपेगे। हुकूमत ही इस ताल्ल़ुक से फैसला करेगी। वज़ीर ने कहा कि तेलंगाना मसअले पर दोनों फिऱेकैन तकलीफ से गुज़र रहे हैं। उन सभी के मसायल को सामने रखते हुए फैसला लिया जाएगा। उन्होंने नौजवानों से अपील की कि वे अमन बनाए रखें। हुकूमत अच्छा ही फैसला लेगी।

TOPPOPULARRECENT