Friday , December 15 2017

तेलंगाना: मुठभेड में पुलिस अहलकार शहीद और 2 गैंगस्टर ढेर

हैदराबाद: रियासत तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हफ्ते के रोज़ एक मुठभेड में दो गैंगस्टर मारे गए। इसमें एक पुलिस सिपाही भी शहीद हो गया। पुलिस ने बताया कि नलगोंडा जिले के मोठकुर मंडल में जानकीपुर गांव के करीब हुई इस मुठभेड में दो पुलिस

हैदराबाद: रियासत तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हफ्ते के रोज़ एक मुठभेड में दो गैंगस्टर मारे गए। इसमें एक पुलिस सिपाही भी शहीद हो गया। पुलिस ने बताया कि नलगोंडा जिले के मोठकुर मंडल में जानकीपुर गांव के करीब हुई इस मुठभेड में दो पुलिस अहलकार ज़ख्मी भी हुए हैं।

नालगोंडा हैदराबाद से तकरीबन 175 किलोमीटर दूर है। मुठभेड में मारे गए दोनों गैंगस्टर ने जुमेरात के रोज़ नलगोंडा जिले में ही दो पुलिस अहलकारों और सिपाही का क़त्ल किया था । मुठभेड में ज़ख्मी हुए एक सर्किल इंसपेक्टर और नायब इंस्पेक्टर को हैदराबाद के एक अस्पताल में शरीक कराया गया है।

नायब इंस्पेक्टर की हालत नाजुक बताई गई है। पुलिस को ज़ाय वाकिया से दो पिस्तौल और एक कार्बाइन (छोटी बंदूक) मिली है। यह गैंगस्टरों ने पुलिस से छीनी थी। मुठभेड की इत्तेला मिलने के बाद डीजीपी अनुराग शर्मा और सीनीयर आफीसर ज़ख्मी हुए पुलिस अहलकारों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे।

नलगोंडा जिले के सूर्यापेट में जुमेरात की सुबह दो पुलिस अहलकारों और दिगर दो लोगों को ज़ख्मी कर भाग निकलने वाले गैंगस्टरों के उत्तर प्रदेश से होने का शक है।

जुमेरात की सुबह पुलिस सूर्यापेट में विजयवाडा से हैदराबाद आ रही बस को रूकवाकर उसमें सवार मुश्तबा लोगों से पूछताछ कर रही थी, उसी दौरान मुश्तबा अफराद ने पुलिस पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी थी। इस वाकिया में पुलिस के एक सिपाही और एक होमगार्ड की जान चली गई थी। वहीं सर्किल और होम गार्ड का एक जवान ज़ख्मी हो गया था। पुलिस ने भाग निकलने में कामयाब रहे दोनों गैंगस्टरों की तलाश में जिले में बडे सतह पर तलाशी मुहिम शुरू कर दी है। पुलिस मुश्तबा की मौजूदगी की इत्तेला मिलने के बाद ही हफ्ते की सुबह जानकीपुर गांव पहुंची थी।

TOPPOPULARRECENT