Wednesday , August 22 2018

तेलंगाना मुसव्वदा बिल को फाड़ने और जलाने की मुज़म्मत

कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर दिग विजए सिंह ने तेलंगाना मुसव्वदा बिल को फाड़ने और नज़रे आतिश करने की सख़्त मुज़म्मत की। जगन मोहन रेड्डी बेटे के बराबर होने का दावा किया। तेलुगु देशम के बी जे पी

कांग्रेस के जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर दिग विजए सिंह ने तेलंगाना मुसव्वदा बिल को फाड़ने और नज़रे आतिश करने की सख़्त मुज़म्मत की। जगन मोहन रेड्डी बेटे के बराबर होने का दावा किया। तेलुगु देशम के बी जे पी के साथ सयासी इत्तिहाद होने पर कोई ताज्जुब ना होने का रिमार्क किया।

मुसव्वदा तेलंगाना बिल असेंबली में पेश करने के बाद दिल्ली में मीडिया से बात चीत करते हुए दिग विजए सिंह ने कहा कि मुसव्वदा बिल को फाड़ना और जलाना गैर दस्तूरी अमल है जिस की जितनी मुज़म्मत की जाए कम है।

कांग्रेस और यू पी ए हुकूमत ने रियासत के तमाम सयासी जमातों से मुशावरत करने के बाद अलैहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने का फैसला किया है।

तेलुगु देशम और बी जे पी ने आपस में सयासी इत्तिहाद भी किया है और तेलुगु देशम एन डी ए का हिस्सा थी अब अगर दोबारा इत्तिहाद हो रहा है तो इस पर ताज्जुब करने की कोई ज़रूरत नहीं है।

TOPPOPULARRECENT